logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 27 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 27 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 27 Oct 2020, 06:26 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 27 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 15:22 (IST)
shareIcon

नोएडा के कासना कस्बे में रहने वाली एक महिला ने अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली.

calenderIcon 15:17 (IST)
shareIcon

समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्‍य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 'उनका लक्ष्‍य 2022 में होने वाला विधानसभा चुनाव है. उन्होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश की मौजूदा सरकार झूठी है और इसको हटाने के लिए लोग समाजवादी पार्टी के साथ आ रहे हैं.

calenderIcon 13:33 (IST)
shareIcon

पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्री सलीम शेरवानी आज कांग्रेस को छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं.

calenderIcon 06:50 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से दूसरे समुदाय के युवक के साथ भागी लड़की को जिला पुलिस ने अजमेर से बरामद कर लिया, जिसे आज सक्षम न्‍यायालय में पेश किया जाएगा. इस मामले को लव जिहाद करार देते हुये हिंदू गठनों ने विरोध जताया था.

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

भाजपा ने उत्तर प्रदेश में अगले महीने 9 नवंबर को राज्‍यसभा की 10 सीटों और उत्तराखंड की एक सीट पर होने वाले द्विवार्षिक चुनाव के लिए 9 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है. पार्टी ने केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी, पार्टी महासचिव अरूण सिंह और पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर को अपना उम्मीदवार बनाया है.

calenderIcon 06:29 (IST)
shareIcon

नोएडा में थाना बिसरख पुलिस ने बदमाशों के साथ हुई एक मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में गत सप्ताह स्थापित की गई एक पुलिस चौकी के सामने 24 वर्षीय युवक ने ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आत्मदाह करने का प्रयास किया. हालांकि, उसे बचा लिया गया.