logo-image
Live

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताजा खबरें, 27 फरवरी 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 27 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 27 Feb 2021, 07:18 AM

लखनऊ/देहरादून:

 उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 27 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 13:45 (IST)
shareIcon

प्रियंका गांधी संत शिरोमणि रैदास महाराज के जन्मस्थली पहुंचीं. प्रियंका ने शीर गोबर्धन जन्मस्थली पहुंचकर दर्शन किए. दर्शन के बाद सत्संग में शामिल हुईं कांग्रेस महासचिव.

calenderIcon 10:48 (IST)
shareIcon

वाराणसी एयरपोर्ट पहुंची प्रियंका गांधी. एयरपोर्ट से संत रविदास मन्दिर के लिए हुईं रवाना.

calenderIcon 07:29 (IST)
shareIcon

महंगे टोल से बचने के लिए बड़ी गाड़ी के वाहन चालक छोटी गाड़ी का फास्टैग लगाकर टोल पार कर रहे हैं. वाहन चालकों की इस करतूत से सरकार को रोज लाखों रुपए के राजस्व का नुकसान हो रहा है. एनएचएआई के अधिकारियों के अनुसार, अभी कुछ मामले यूपी से आए हैं. दूसरे राज्यों की जांच भी हो रही है.

calenderIcon 07:27 (IST)
shareIcon

मथुरा- वृन्दावन कुम्भ पूर्व वैष्णव बैठक में आज होगा पहला शाही स्नान. सुबह 9 बजे से अखाड़ा मार्ग से वैष्णव तीनों अनी अखाडे अपना दल समूह बनाकर हनुमान जी की ध्वजा की अगुवाई में शाही जुलूस सवारी निकालेंगे. परंपरागत तरीके से बैंड बाजा, खिलाड़ी, हाथी-घोड़ा, ऊंट बग्गी के साथ निकाली जाएगी भव्य और दिव्य शोभा यात्रा.

calenderIcon 07:25 (IST)
shareIcon

संगम की रेती पर लगे माघ मेले का कल पांचवा माघी पूर्णिमा का स्नान पर्व आज. ब्रह्ममुहूर्त से ही श्रद्धालु त्रिवेणी संगम में लगाएंगे आस्था की डुबकी. एक महीने तक चले कल्पवास का भी कल स्नान पर्व के साथ होगा समापन.

calenderIcon 07:24 (IST)
shareIcon

देशभर में आज संत रविदास जयंती मनाई जा रही है. इस मौके पर वाराणसी में सुबह 9 बजे केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मंद्र प्रधान सिर गोवर्धन स्थित संत रविदास जन्मस्थली पहुंचकर दर्शन करेंगे.

इसके बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सुबह 10:20 बजे संत रविदास मंदिर दर्शन पूजन के लिए पहुंचेगीं.

प्रियंका गांधी के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव सुबह 11 बजे संत रविदास मन्दिर सिर गोवर्धन में दर्शन पूजन करने पहुंचेंगे.