logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 26 सितंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 26 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 26 Sep 2020, 06:31 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 26 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 10:37 (IST)
shareIcon

यूपी: PAC जवानों को प्रमोशन ना देने के ग़ैरज़िम्मेदार निर्णय को लेकर सीएम योगी बेहद नाराज़ हैं. उन्होंने PAC जवानों को तत्काल प्रमोशन देने के आदेश दिए हैं. 

calenderIcon 06:33 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड की एक महिला मंत्री ने एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी के 'अपहृत' या 'भूमिगत' हो जाने का आरोप लगाया है. इसके बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

calenderIcon 06:32 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद कानपुर नगर और लखनऊ में अतिरिक्त चिकित्साकर्मियों की तैनाती करते हुए चिकित्सा व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के निर्देश दिए हैं.

calenderIcon 06:32 (IST)
shareIcon

मऊ सदर सीट से बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी और दो रिश्तेदारों समेत पांच लोगों के खिलाफ जमीन पर अवैध कब्जे के आरोप में गैर जमानती वारंट जारी किया गया.

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में जिलाधिकारी आवास पर घटित एक अभूतपूर्व घटना में उपजिलाधिकारी विनीत उपाध्याय जिलाधिकारी पर गम्भीर आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गये.