logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 25 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 25 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए

Updated on: 25 Oct 2020, 06:27 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 25 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:57 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के खागा कस्बा में एक 13 साल के किशोर पर पांच साल की बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी किशोर को निगरानी में ले लिया है.

calenderIcon 14:21 (IST)
shareIcon

सर्दी के मौसम के मद्देनजर 19 नवंबर से बद्रीनाथ मंदिर के द्वार बंद रहेंगे.

calenderIcon 10:57 (IST)
shareIcon

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर अपने उम्मीदवार हाजी यामीन के समर्थन के साथ बुलंदशहर में आज रैली को संबोधित करके आगामी उत्तर प्रदेश उपचुनाव के लिए अपने प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे.

calenderIcon 10:39 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को गोरखनाथ मंदिर में 'कन्या पूजन' में हिस्सा लिया.


calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड भाजपा ने राज्यसभा की एक सीट पर होने वाले चुनाव के लिए उम्मीदवार का नाम तय करने के वास्ते पार्टी आलाकमान को पांच नाम की सूची भेजी है.

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) चंद्रप्रकाश की पत्नी पुष्पा प्रकाश ने सुशांत गोल्फ सिटी स्थित घर में कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार ने करीब 600 करोड़ रुपये के निवेश से राज्य में पहला डाटा सेंटर पार्क बनाने की परियोजना को मंजूरी दी है. मुंबई का हीरानंदानी समूह ग्रेटर नोएडा में करीब 20 एकड़ भूमि पर इसे बनाएगा.