logo-image
Live

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताजा खबरें, 25 मार्च 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 25 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 25 Mar 2021, 07:30 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 25 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:05 (IST)
shareIcon

अंतिम संस्कार से पहले शहीद भाई के पार्थिव शरीर से लिपट कर रोई बहन

बुलंदशहर: अंतिम संस्कार से पहले शहीद भाई के पार्थिव शरीर से लिपट कर रोई बहन. अंतिम दर्शन के बाद योगी के वन राज्य मंत्री अनिल शर्मा, डीएम आए एसएसपी ने दी शहीद के पार्थिव शरीर को श्रधांजलि. समाजवादी पार्टी के नेताओं ने भी दी शहीद प्रशांत यादव को श्रद्धांजलि. 

calenderIcon 11:25 (IST)
shareIcon

शहीद इंस्पेक्टर प्रशांत यादव का पैतृक गांव छतारी में होगा अंतिम संस्कार

बुलंदशहर: शहीद इंस्पेक्टर प्रशांत यादव का पैतृक गांव छतारी में होगा अंतिम संस्कार. गांव में आसपास के लोगों के साथ पुलिस के पहुंचने का सिलसिला हुआ शुरू. एसपी देहात समेत कई पुलिस अधिकारी पुलिस बल के साथ शहीद दरोगा के घर पहुंचे और परिवार के लोगों से मिलकर दी सांत्वना. करीब 12 बजे के आसपास आगरा से बुलंदशहर के छतारी पहुंचेगा शहीद इंस्पेक्टर प्रशांत यादव का पार्थिव शरीर. आगरा में कल एक विवाद को सुलझाने घटना स्थल पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर प्रशांत यादव की कर दी गई थी गोली मारकर हत्या.