logo-image
Live

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताजा खबरें, 25 फरवरी 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 25 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 25 Feb 2021, 06:52 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 25 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 12:29 (IST)
shareIcon

आजम खान पर एक और कार्रवाई

समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद आजम खान पर उत्तर प्रदेश सरकार ने एक और कार्रवाई की है. योगी सरकार ने आजम खान को मिलने वाली लोकतंत्र सेनानी पेंशन पर रोक लगा दी है. यह फैसला आजम खान पर दर्ज आपराधिक मुकदमों को देखते हुए लिया गया है. शुरू में पेंशन की रकम पांच सौ रुपये प्रतिमाह थी, जो अब बढ़कर 20 हजार रुपये हो गई है.

calenderIcon 12:28 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लक्ष्य को भेदने के लिए समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव तीन दिन तक पूर्वांचल के दौरे पर हैं. उनका वाराणसी, जौनपुर तथा मिर्जापुर का दौरा गुरुवार से शुरू हो रहा है. 2022 में बाइसकिल चलाने के अभियान को धार देने के तहत वह गुरुवार को वाराणसी से होकर जौनपुर जाएंगे.

calenderIcon 12:23 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड आपदा में एक और व्यक्ति का शव बरामद

उत्तराखंड आपदा : एक और शव बरामद होने के बाद चमोली में अब तक बरामद हुए शवों की कुल संख्या बढ़कर 71 हो गई है.

calenderIcon 12:18 (IST)
shareIcon

मुलायम सिंह यादव की समधन अंबी बिष्ट की मुश्किलें बढ़ीं

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की समधन और लखनऊ नगर निगम 6 की जोनल अफसर अम्बी बिष्ट को नगर आयुक्त ने सस्पेंड करने के लिए सरकार से सिफारिश की है. दरअसल, बुधवार को नगर निगम की समीक्षा बैठक के दौरान अम्बी बिष्ट और नगर आयुक्त अजय द्विवेदी के बीच कुछ कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद नगर आयुक्त अजय द्विवेदी ने अम्बी बिष्ट को बैठक से बाहर चले जाने का आदेश दिया.

calenderIcon 11:38 (IST)
shareIcon

लोकल ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों की जेब पर पड़ेगा 3 गुना बोझ

रेलवे की तरफ से लोकल ट्रेनों का संचालन शुरू कर दिया गया है. गाजियाबाद रेलवे स्टेशन से दिल्ली के लिए जाने वाली लोकल ट्रेन शुरू कर दी गई हैं. अभी शुरुआती तौर पर दो ट्रेनें संचालित की जा रही हैं, लेकिन इन सबके बीच रेलवे की तरफ से लोकल ट्रेनों का किराया बढ़ा दिया गया है.

calenderIcon 11:17 (IST)
shareIcon

नोएडा में रह रहे पूर्व राज्यपाल का ईमेल हैक

नोएडा में रहने वाले झारखंड के पूर्व गवर्नर हैकर्स का शिकार हो गए. गवर्नर प्रभात कुमार ने थाना सेक्टर-39 में ई-मेल आईडी हैक होने की शिकायत दर्ज कराई है. पूर्व राज्यपाल को इसकी जानकारी तब हुई जब वो अपना ई-मेल पासवर्ड डालकर खोलने की कोशिश कर रहे थे.

calenderIcon 10:15 (IST)
shareIcon

2 मार्च को बंगाल के मालदा में CM योगी की रैली

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अगले महीने पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे. वह 2 मार्च को मालदा में रैली करेंगे.

calenderIcon 10:05 (IST)
shareIcon

नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

नोएडा के सेक्टर-24 थाना इलाके में मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि दूसरा बदमाश भागने में कामयाब हुआ.

calenderIcon 06:57 (IST)
shareIcon

प्रियंका गांधी 27 फरवरी को वाराणसी दौरे पर पहुंचेंगी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आगामी 27 फरवरी को वाराणसी आ रही हैं. इस दौरान प्रि‍यंका गांधी संत शि‍रोमणि‍ गुरु रवि‍दास जी की जन्‍मस्‍थली सीर गोवर्धनपुर जाएंगी. यहां प्रि‍यंका मंदि‍र में मत्‍था टेकेंगी। प्रि‍यंका के वाराणसी आगमन को लेकर जि‍ला और महानगर कांग्रेस कमेटी ने तैयारि‍यां शुरू कर दी हैं. प्रि‍यंका गांधी पि‍छले वर्ष भी संत रवि‍दास जयंती पर मंदि‍र में मत्‍था टेकने आ चुकी हैं.

calenderIcon 06:56 (IST)
shareIcon

बीएचयू के छात्रों ने आमरण अनशन की चेतावनी दी

बीएचयू को पूरी तरह से खोलने के लिए तीन दिनों से बीएचयू के मुख्य द्वार को बंद कर धरना प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने आमरण अनशन की चेतावनी दी है.

calenderIcon 06:55 (IST)
shareIcon

वाराणसी में 7 मार्च को वृहद गंगा सफाई अभियान चलेगा

वाराणसी में 7 मार्च को वृहद गंगा सफाई अभियान चलेगा. इस दौरान 1600 वालंटियर लगाए जाएंगे.