logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 24 मई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 24 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 24 May 2020, 06:45 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 24 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

उत्तरप्रदेश में कोरोना संक्रमण से अब तक 155 की मौत, संक्रमण के 288 नए मामले सामने आए

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में शनिवार को कोविड-19 संक्रमण के 288 नये मामले सामने आये और इस संक्रमण की वजह से अब तक 155 लोगों की मौत हो चुकी है

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

चमोली में कार खाई में गिरी : मां- बेटी की मौत

चमोली : जिले में शनिवार को एक कार गहरी खाई में गिर गई, जिससे एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई.

calenderIcon 06:29 (IST)
shareIcon

योगी की हत्या की धमकी देने के कारण मुंबई में एक व्यक्ति गिरफ्तार

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 25 वर्षीय आरोपी युवक की गिरफ्तारी मुंबई में हुई है.

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

योगी आदित्यनाथ ने फार्मा पार्क के लिए नीतिगत प्रस्ताव शीघ्र प्रस्तुत करने के निर्देश दिए

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को प्रदेश में फार्मा पार्क, चिकित्सा उपकरण पार्क तथा औषधीय पौधों के सम्बन्ध में नीतिगत प्रस्ताव शीघ्र प्रस्तुत किए जाने के निर्देश दिए.

calenderIcon 06:25 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद की सोसाइटी में अखबार विक्रेताओं और घरेलू सहायकों को प्रवेश की अनुमति मिली

गाजियाबाद: जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने आवासीय सोसाइटी में अखबार विक्रेताओं और घरेलू सहायकों को प्रवेश की अनुमति दे दी है. इन सोसाइटी में रहने वाले अधिकतर निवासियों ने प्रशासन से उनके परिसरों में अखबार विक्रेताओं और घरेलू सहायकों को प्रवेश करने की अनुमति देने की मांग की थी.

calenderIcon 06:24 (IST)
shareIcon

श्रमिक विशेष रेलगाड़ियों में तीन यात्रियों की मौत

कानपुर : तीन अलग-अलग घटनाओं में श्रमिक विशेष रेलगाड़ियों में सवार तीन यात्रियों की मौत हो गई. मृतकों के परिवार के मुताबिक वे गंभीर बीमारी से ग्रस्त थे. सभी मृतकों के यात्रा संबंधी जानकारी दर्ज कर ली गई है.