logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 23 दिसंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 23 दिसंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 23 Dec 2020, 06:23 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 23 दिसंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

कृषि कानूनों के खिलाफ आज कांग्रेस का प्रदेशव्यापी प्रदर्शन


किसान नेता एवं पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जन्मतिथि पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी आज कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान संगठनों के समर्थन में प्रदेशव्यापी प्रदर्शन करेगी.

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

उच्च न्यायालय ने जिला जज को निलंबित किया


उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने देहरादून के जिला जज प्रशांत जोशी को निलंबित कर दिया. उनके खिलाफ लोक सेवक आचरण नियमावली के विरूद्ध कार्य करने के आरोप में अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू की गयी थी.

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

देहरादून में क्रिसमस, नववर्ष के आयोजनों पर रोक


कोविड-19 के प्रसार को रोकने के मद्देनजर इस बार देहरादून में क्रिसमस और नववर्ष पर होटलों या अन्य सार्वजनिक स्थलों पर सामूहिक कार्यक्रम और पार्टी की अनुमति नहीं होगी.

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

कार्यों में शिथिलता बरतने के आरोप में जिला खादी एवं ग्रामोद्योग अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई


उत्तर प्रदेश के खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने स्वरोजगारपरक योजनाओं में की लक्ष्य प्राप्ति में असफल रहने और कार्यों में शिथिलता बरतने वाले चार जिला खादी एवं ग्रामोद्योग अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित करने और एक अधिकारी को प्रतिकूल प्रविष्ठि देने के निर्देश दिए.

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

उप्र में कोविड 19 से मरने वालो की संख्या 8,224 पहुंची


उत्तर प्रदेश में कोविड- 19 से 13 और रोगियों की मौत के साथ संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 8,224 पहुंच गयी है जबकि संक्रमण के 1,277 नये मामलों के साथ कुल रोगियों की संख्या 5,76,832 पहुंच गयी है.