logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 22 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 22 अक्टूबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 22 Oct 2020, 06:27 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 22 अक्टूबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 16:04 (IST)
shareIcon

आगरा में कलेक्ट्रेट के बाहर कांग्रेस पार्टी द्वारा धरना दिया गया. केंद्र प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही कहा कि हम किसानों के साथ हैं सरकार के द्वारा किसी भी तरह से किसानों का उत्पीड़न नहीं करने देंगे.

calenderIcon 16:03 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने नई दिल्ली में केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री  प्रकाश जावड़ेकर से भेंट कर राज्य से संबंधित मामलों पर चर्चा की.

calenderIcon 12:45 (IST)
shareIcon

मोदी ने कहा कि बंगाल के तेज विकास के लिए, बंगाल के लोगों को मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने के लिए निरंतर काम हो रहा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बंगाल में करीब-करीब 30 लाख गरीबों के लिए घर बनाए जा चुके हैं. उज्जवला योजना के तहत करीब 90 लाख गरीब महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन दिए गए हैं.

calenderIcon 10:31 (IST)
shareIcon

कोरोना संकट के बंदिशों के बीच उत्तर प्रदेश में हो रहे उपचुनाव के लिए भाजपा गुरुवार से प्रचार अभियान में जुटेगी. पार्टी के स्टार प्रचारक मैदान में होगे.मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह तीन क्षेत्रों में जनसभा करेंगे.वहीं उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या और डा. दिनेश शर्मा भी चुनाव मैदान में प्रचार के लिए कूदेंगे.

calenderIcon 06:32 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड के जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर मालवाहक सेवाओं की शुरुआत हो गई है. हवाई अड्डे की पुरानी टर्मिनल बिल्डिंग में मालवाहक सेवाओं की शुरूआत हवाई अड्डे के निदेशक डीके गौतम ने की.

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

मशहूर शायर मुनव्वर राना की बेटी उरूसा राना को उत्तर प्रदेश महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश की एक एमपी-एमएलए अदालत ने भाजपा नेता दयाशंकर सिंह की नाबालिग बेटी के लिए 2016 में कथित रूप से अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करने के आपराधिक मामले में पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी समेत पांच को भगौड़ा घोषित कर दिया है.

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में छह अज्ञात हथियारबंद लोगों ने बंदूक के बल पर कर्मचारियों को एक कमरे में बंद करके एक बिजली सबस्टेशन से लाखों रुपये कीमत के तांबे के तार लूट लिए.

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में नोएडा पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन कथित मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया और उनके पास से करीब 600 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया.