logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 21 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Updated on: 21 Oct 2020, 06:32 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 21 अक्टूबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:52 (IST)
shareIcon

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष आज उन्‍नाव जिले में विभिन्‍न सम्‍मेलनों और बैठकों में शामिल होंगे. उन्‍नाव के बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र में उप चुनाव होने वाला है.

calenderIcon 06:40 (IST)
shareIcon

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आज भी बिहार में चुनावी प्रचार करेंगे. योगी आज सुबह पटना जाएंगे. जहां से वह अलग-अलग जनसभाओं को संबोधित करने हेलीकॉप्‍टर से जाएंगे और शाम तक वापस लखनऊ लौट आएंगे.

calenderIcon 06:36 (IST)
shareIcon

हमीरपुर जिला मुख्यालय के बस अड्डे के पास चलती जीप में अचानक विस्फोट हो गया. इस घटना में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

calenderIcon 06:35 (IST)
shareIcon

बुलंदशहर जिले में एक व्यक्ति ने खुद जहर खाने के बाद पत्नी और बेटे को भी जहर दे दिया. घटना में महिला की मौत हो गयी है.

calenderIcon 06:34 (IST)
shareIcon

बरेली शहर में एक युवती के कथित अपहरण से नाराज भाजपा और विश्व हिन्दू परिषद समेत कई संगठनों के कार्यकर्ताओं ने किला थाने का घेराव कर वहां तोड़फोड़ की. इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है, जबकि तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित और प्रभारी निरीक्षक को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

calenderIcon 06:34 (IST)
shareIcon

बहराइच जिले के भारत-नेपाल सीमावर्ती रूपईडीहा क्षेत्र में गोहत्या की सनसनीखेज वारदात कर माहौल बिगाड़ने के एक आरोपी पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (रासुका) के तहत कार्यवाही की गयी है.