logo-image
Live

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताजा खबरें, 21 फरवरी 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 21 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 21 Feb 2021, 06:46 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 21 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:12 (IST)
shareIcon

मछुआरा समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि अगर आपको यहां मारा-पीटा गया है तो प्रशासन और यूपी पुलिस को शर्म आनी चाहिए. मैंने वीडियो देखा कि किस तरह आपको पीटा और आपकी नाव तोड़ी. इस मुद्दे को हम उठाएंगे और आपकी लड़ाई लडेंगे.

calenderIcon 12:52 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की नहरों पर 25,050 पुल-पुलियों के जीर्णोद्धार और नवनिर्माण के काम का शुभारंभ किया.

calenderIcon 12:51 (IST)
shareIcon

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रयागराज में मछुआरा समुदाय के लोगों से बात की.

calenderIcon 11:42 (IST)
shareIcon

लखनऊ की एक विशेष अदालत ने एक मामले के सिलसिले में भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के खिलाफ मुकदमा वापस लेने की मांग वाली उत्तर प्रदेश सरकार की याचिका खारिज कर दी है, जिसमें 2015 में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के खिलाफ पुलिसकर्मियों पर हमला करने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था.

calenderIcon 09:53 (IST)
shareIcon

पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि और एलपीजी गैस सिलेंडर के मूल्य वृद्धि के विरोध में लगातार प्रदर्शन हो रहा है. हालांकि प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बीजेपी नेताओं ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों का विरोध किया.

calenderIcon 08:41 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड से बड़े पैमाने पर कैलाश मानसरोवर यात्रा शुरू होने पर इस पर्वतीय राज्य की तस्वीर बदल जाएगी. इस दिशा में पिछले काफी समय से प्रयासरत बीजेपी के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने बुधवार को विदेश मंत्री एस जयशंकर से भेंट की. विदेश मंत्री ने उन्हें उचित सहयोग का आश्वासन दिया. इस संबंध में जल्द ही बीजेपी सांसद अनिल बलूनी, केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी से भी मुलाकात करेंगे.

calenderIcon 08:15 (IST)
shareIcon

यूपी में सहकारिता भर्ती घोटाले में एसआईटी की जांच पूरी हो गई है. अब शासन से दोषियों पर एफआईआर के लिए अनुमति मांगी गई है. 2012 से 2017 के बीच विभिन्न संस्थाओं में 2324 पदों पर हुई नियुक्तियों में अनियमितताएं मिली थीं.

calenderIcon 06:54 (IST)
shareIcon

भाजपा पदाधिकारियों की होने वाली बैठक के लिए उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भी आज दिल्ली में मौजूद रहेंगे.

calenderIcon 06:51 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आज करीब 10 बजे टीकाकरण अभियान की शुरुआत करेंगे.

calenderIcon 06:49 (IST)
shareIcon

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज प्रयागराज में निषाद समुदाय के लोगों से मुलाकात करेंगी.