News Nation Logo

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 20 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 20 Oct 2020, 06:28:59 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 20 अक्टूबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

मेरठ में वाहनों को काटने का कमेला सोतीगंज राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए ख़तरा है. कहीं ऐसा तो नहीं कि सोतीगंज में आने वाले चोरी के वाहन आतंकवादी इस्तेमाल करते हो या फिर कर चुके हो. इसी तरह की संभावना मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने ज़ाहिर की और मेरठ पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है.

7 साल के लड़के ने अलीगढ़ में कथित तौर पर अपनी साढ़े 5 साल की पड़ोसी का यौन शोषण किया है. घटना को लेकर पुलिस ने पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज राज्य की राजधानी में सुपर स्पेशलिटी कैंसर इंस्टीट्यूट (एसएससीआई) में ओपीडी सेवा का शुभारंभ करेंगे.

गरीबी की रेखा से नीचे रहने वाले प्रत्येक परिवार को आयुष्मान भारत/ मुख्यमंत्री जन आरोग्य योजना से जोड़ा जाएगा.

यूपी ने पर्यटन के क्षेत्र में रिकॉर्ड दर्ज किया है. भारतीय पर्यटक सांख्यिकी रिपोर्ट के मुताबिक देशी पर्यटकों की पहली पसंद यूपी है. वहीं विदेशी भी बड़ी संख्या में यूपी घूमने पहुंच रहे हैं.

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आज से दो दिन के बिहार दौरे पर रहेंगे. यहां वह विधानसभा चुनाव में प्रचार करेंगे. मुख्‍यमंत्री आज तीन, जबकि बुधवार को भी तीन विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

हापुड़ में कोतवाली पिलखुवा पुलिस और स्वाट टीम ने मुठभेड़ के बाद 9 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

उत्तर प्रदेश की प्रयागराज पुलिस ने अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण रखने के लिए 'ई-मुखबिर' योजना शुरू की है, जिसके तहत जिले के आम नागरिक अपराध रोकने में पुलिस की मदद कर सकेंगे.

First Published : 20 Oct 2020, 06:28:59 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.