logo-image
Live

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताजा खबरें, 20 फरवरी 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 20 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 20 Feb 2021, 08:22 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 20 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 15:21 (IST)
shareIcon

धीरे धीरे सरकारी मंडी बंद कर देंगे. प्राइवेट मंडी बना रहे हैं. इनके पूंजी पति मित्र अपने हिसाब से रेट देंगे- प्रियंका

calenderIcon 14:45 (IST)
shareIcon

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा कल प्रयागराज में निषाद समुदाय के बीच पहुंचेंगी. पिछले दिनों प्रशासन ने निषाद समाज की नावों को क्षतिग्रस्त किया गया था. 

calenderIcon 13:02 (IST)
shareIcon

मोहन भागवत ने गंगा की अविरलता और निर्मलता के लिए जन जन को जोड़ने की अपील की. उन्होंने गंगा समग्र के कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि समाज को जगाने के लिए कार्य करें. 

calenderIcon 13:02 (IST)
shareIcon

प्रयागराज में गंगा समग्र कार्यक्रम में संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि भक्ति, ज्ञान और कर्म की त्रिवेणी बनाकर गंगा स्वच्छता से जुड़ें. उन्होंने गंगा किनारे बसे हर गांव में प्रतिदिन गंगा आरती का आह्वान किया. 

calenderIcon 11:46 (IST)
shareIcon

बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि तमिलनाडु सरकार ने लम्बे चले कोरोना लॉकडाउन व नए नागरिकता कानून (सीएए) के विरूद्ध आन्दोलनों के दौरान दर्ज किए गए 10 लाख मुकदमे वापस लेने की घोषणा की है. चुनावी लाभ के लिए ही सही किन्तु यह फैसला उचित. इससे निर्दोषों को राहत मिलने के साथ-साथ कोर्ट पर भी भार काफी कम होगा.


calenderIcon 11:45 (IST)
shareIcon

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला गोरखनाथ मंदिर पहुंचे. उन्होंने गुरु गोरखनाथ की पूजन अर्चना कर आशीर्वाद लिया. उसके बाद दिवंगत महंत दिग्विजय नाथ और महंत अवेद्यनाथ की समाधि स्थल पर जाकर मत्था टेका. यहां से ओम बिरला बस्ती के लिए प्रस्थान करेंगे.

calenderIcon 11:44 (IST)
shareIcon

कानपुर के नवाबगंज डबल मर्डर मामले में पुलिस ने 4 मुख्य आरोपियों को पकड़ा है.

calenderIcon 11:43 (IST)
shareIcon

चमोली आपदा को लेकर पूर्व सीएम हरीश रावटने राज्य सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं. हरीश रावत का कहना है कि शुरू के 2 दिन सरकार बहुत तत्पर और जागरूक नजर आई, लेकिन उसके बाद आपदा प्रबंधन के नाम पर सरकार फिसड्डी साबित हुई है. किसी भी तरह की कोई प्लानिंग नजर नहीं आई. 

calenderIcon 11:43 (IST)
shareIcon

सीएम योगी आदित्यनाथ कल केरल का दौरा करेंगे. केरल में बीजेपी कल विजय यात्रा निकालेगी.

calenderIcon 09:38 (IST)
shareIcon

उन्नाव प्रकरण पर योगी सरकार ने सख्त कदम उठाते हुए सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश हैं. मामले पर दुष्प्रचार कर माहौल खराब करने वालों पर सरकार सख्ती करेगी. इसके तहत भड़काऊ पोस्ट डालने वालों की तलाश तेज हो गई है. 

calenderIcon 08:24 (IST)
shareIcon

संघ प्रमुख मोहन भागवत के प्रयागराज दौरे का आज दूसरा दिन है. वह आज सुबह 9 बजे झूंसी स्थित संघ कार्यालय से बजे पहुंचेंगे. वह गंगा समग्र अभियान की बैठक का शुभारंभ करेंगे. मोहन भागवत गंगा समग्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.