logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 20 दिसंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 20 दिसंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 20 Dec 2020, 06:20 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 20 दिसंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:40 (IST)
shareIcon

प्रधानमंत्री से ‘चौरासी कुटिया’ का रखरखाव सौंपने का अनुरोध करेंगे : सतपाल महाराज


उत्तराखंड सरकार के मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से रिषीकेश में ‘चौरासी कुटिया’ आश्रम के रखरखाव का काम पर्यटन विभाग को सौंपने के लिए कहेंगे, जहां 1968 में बीटल्स समूह के सदस्यों ने ध्यान सीखा था.

calenderIcon 06:26 (IST)
shareIcon

मथुरा में मंदिर से लौट रहे एक बिल्डर पर बदमाशों ने बरसाई अंधाधुंध गोलियां


उत्तर प्रदेश के मथुरा में कोसीकलां कस्बे के निकट कोकिलावन में स्थित शनिदेव मंदिर से दर्शन कर लौट रहे फरीदाबाद के बिल्डर दम्पति पर मोटरसाइकिल सवार तीन हमलावरों ने अंधाधुंध गोलियां चलाईं, जिससे बिल्डर की पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई और बिल्डर घायल हो गए.

calenderIcon 06:22 (IST)
shareIcon

उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,226 नए मामले


उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,226 मामले सामने आए हैं, जिससे राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्‍या बढ़कर 5,73,401 हो गई है. वहीं, इस अवधि में 24 और लोगों की मौत होने के बाद मृतक संख्या 8,177 हो गई है.