logo-image

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताजा खबरें, 2 मार्च 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है.

Updated on: 02 Mar 2021, 04:12 PM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 2 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 13:55 (IST)
shareIcon

शाहजहांपुर में तीन स्कूली छात्राएं लापता

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में तीन स्कूली छात्राएं लापता हो गई हैं. जिले के एसपी ने बताया कि थाने पर सूचना दी गई कि कल सुबह 8:30 बजे स्कूल के लिए निकली थीं और शाम को नहीं लौटीं. गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया है. आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. अभी ऐसा लगता है कि ये तीनों छात्राएं अपनी मर्जी से ही गई हैं.

calenderIcon 11:21 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड विधानसभा सत्र का दूसरे दिन हंगामेदार रहने के आसार

उत्तराखंड विधानसभा बजट सत्र का दूसरे दिन हंगामेदार हो सकता है. कांग्रेस के विधायकों का कहना है कि कल जिस तरह महिलाओं पर लाठीचार्ज किया गया वह निंदनीय है. सरकार को इसका जवाब देना होगा. सदन में कांग्रेस इस मुद्दे को उठाने जा रही है.

calenderIcon 11:17 (IST)
shareIcon

गंगा में चल रहा मौत का खेल, दहशत में स्थानीय निवासी

वाराणसी में गंगा नदी में मौत का खेल कुछ इस कदर चल रहा है कि स्थानीय लोगों दहशत में हैं. 2019 में ही गंगा में वॉटर एडवेंचर को लेकर के स्टीमर और वाटर व्हीकलस का प्रबंध किया गया था, ताकि आने वाले सैलानियों को कुछ एडवेंचर मिल सके, लेकिन अभी एडवेंचर मौत का खेल बनते जा रहा है. 

calenderIcon 10:45 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड विधानसभा सत्र के पहले दिन हुए लाठीचार्ज को लेकर डीजीपी ने कहा कि पहले आंदोलन कर रहे लोगों ने पथराव किया था, जिसके बाद पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा.

calenderIcon 09:29 (IST)
shareIcon

हाथरस की घटना के आरोपियों पर रासुका लगाने के निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस की घटना में कठोरतम कार्रवाई के आदेश दिए हैं और घटना में शामिल अपराधियों पर रासुका लगाने के निर्देश दिए हैं.

calenderIcon 09:00 (IST)
shareIcon

शाहजहांपुर में विवाहिता शारदा की हत्या का खुलासा

शाहजहांपुर के थाना पुवाया के कैमहरा गांव में एक विवाहिता की हत्या के मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है. तंत्र मंत्र के चलते चिमटा से पीटा पीटकर महिला की हत्या गई थी. संतान होने के लिए तांत्रिक पूजा की गई थी. 

calenderIcon 08:56 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में NH-9 पर हाईवे की एक लेन को खोला गया

दिल्ली से गाजियाबाद जाने वालों के लिए आज सुबह राहत की खबर आई है. नेशनल हाईवे 9 पर किसान आंदोलन के चलते बंद की गई हाईवे की एक लेन को दिल्ली पुलिस ने खोल दिया है.

calenderIcon 08:28 (IST)
shareIcon

कानपुर देहात की दुर्घटना का मुख्यमंत्री योगी ने संज्ञान लिया

कानपुर देहात में सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री योगी ने संज्ञान लिया है. उन्होंने जिला प्रशासन को निर्देशित किया है कि तत्काल राहत की कार्रवाई की जाए और घायलों को तुरंत इलाज कराएं.

calenderIcon 08:22 (IST)
shareIcon

कानपुर देहात में ट्राला पलटने से 6 मजदूरों की दर्दनाक मौत

कानपुर में भोगनीपुर थाना क्षेत्र के मऊ मुगल रोड पर तेज रफ्तार कोयला लदा ट्राला पलटने से 6 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना में 8 मजदूर घायल भी हुए हैं. 

calenderIcon 08:20 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के 53 आईएएस अफसरों को निर्वाचन आयोग ने ऑगजर्बर बनाया

उत्तर प्रदेश के 53 आईएएस अफसरों को निर्वाचन आयोग ने ऑगजर्बर बनाया है. बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु और पांडुचेरी में यह ऑगजर्बर चुनाव कराएंगे. कल इन सभी अधिकारियों को ट्रेनिंग दी जाएगी.

calenderIcon 08:17 (IST)
shareIcon

छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

प्रयागराज के कर्नलगंज इलाके में छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक फांसी लगाने की वजह साफ नहीं हैं. मृतक छात्रा फतेहपुर जनपद की रहने वाली थी.