logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 19 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 19 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 19 Nov 2020, 06:23 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 19 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 13:01 (IST)
shareIcon

फिरोजाबाद में जमीनी विवाद को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या


फिरोजाबाद में जमीनी विवाद को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दूसरे की जमीन पर रखी बाजरा करब को लेकर विवाद हुआ था.

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव : मतदाना सूची का 15 दिसंबर तक पुनरीक्षण


उत्तराखंड में 2022 में प्रस्तावित विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मतदाता सूची के अंतिम प्रकाशन से पहले भारत निर्वाचन आयोग उसका पुनरीक्षण करेगा.

calenderIcon 06:29 (IST)
shareIcon

भाजपा विधायक से जुडे़ दुष्कर्म प्रकरण की जांच दून से पौड़ी स्थानांतरित


उत्तराखंड में सत्ताधारी भाजपा के विधायक महेश नेगी के खिलाफ दुष्कर्म मामले की जांच देहरादून से हटा कर पौड़ी स्थानांतरित कर दी गई है.

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

पेड़ से टकराने से कार में लगी आग, तीन लोगों की मौत


प्रयागराज जिले के यमुना पार कोरांव थाना अंतर्गत पसना गांव में एक कार पेड़ से टकरा गई. इस भीषण टक्कर से कार में आग लग गई जिससे उसमें सवार सभी तीन लोगों की जलने से मौत हो गई.

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

बुलंदशहर दुष्कर्म मामला : पांच आरोपी गिरफ्तार, दो पुलिसकर्मी निलंबित


उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के एक गांव में युवती के संग हुए दुष्कर्म प्रकरण में समझौता नहीं करने पर पीड़िता को पेट्रोल झिड़ककर जिंदा जलाने के मामले में 5 नामजदों को गिरफ्तार किया गया है. एक दरोगा और एक सिपाही को निलंबित कर दिया गया है.

calenderIcon 06:25 (IST)
shareIcon

दारोगा सहित तीन पुलिसकर्मियो के विरुद्द मामला दर्ज


उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक स्थानीय अदालत के आदेश पर एक दारोगा सहित तीन पुलिसकर्मियों के विरुद्द एक व्यक्ति को अवैध हिरासत में रख कर उसकी जेब से 20 हजार रूपए निकाल लेने का मामला दर्ज किया गया है.