logo-image

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताजा खबरें, 19 फरवरी 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 19 Feb 2021, 03:23 PM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 19 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:47 (IST)
shareIcon

उन्नाव मामले पर अखिलेश यादव ने कहा, 'जो पुलिस कह दे रही है सरकार वो मान ले रही है. आज दो बहनों की जान चली गई और एक बचेगी या नहीं यह बड़ा सवाल है. उन्नाव में लगातार घटनाएं हो रही हैं. आखिर इसका जिम्मेदार कौन है. जब सरकार पुलिस को खुली छूट दे देगी तो यह ही होगा.'

calenderIcon 12:42 (IST)
shareIcon

पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने देहरादून के पुलिस मुख्यालय में यूपी, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, चंडीगढ़, एनआईए के अधिकारियों समेत प्रदेश के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के साथ हरिद्वार कुंभ मेले पर समीक्षा बैठक की.

calenderIcon 12:41 (IST)
shareIcon

फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी(FSL) की टीम ने उन्नाव में घटनास्थल की जांच की. उन्नाव में एक खेत में तीन लड़कियां बेहोशी की हालत में मिली थी, जिनमें से दो की मौत हो गई और एक लड़की का अभी इलाज चल रहा है.

calenderIcon 10:43 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में एक स्वीडिश कंपनी निवेश करने जा रही है. यह कंपनी नोएडा में साढ़े पांच हजार करोड का निवेश करेगी. यूपी सरकार से 850 करोड़ की जमीन खरीदेगी.

calenderIcon 10:00 (IST)
shareIcon

नोएडा के सेक्टर-10 में स्थित एक कंपनी में भीषण आग लग गई है. सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है. आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है.

calenderIcon 09:54 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में व्यावसायिक शिक्षा विभाग में लिपिक के 80 फीसदी पदों पर सीधी भर्ती होगी. कर्मचारियों को प्रमोशन देकर 20 फीसदी पद भरे जाएंगे. लिपिकीय सेवा संवर्ग के ढांचे के पुनर्गठन का प्रस्ताव दिया गया है. समूह घ के लिपिक पदों के लोगों को लाभ मिलेगा.

calenderIcon 09:52 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में लोगों को मुफ्त कोरोना का वैक्सीन मिलेगी. चुनावी वर्ष में योगी सरकार प्रदेशवासियों को मुफ्त टीका करण का तोहफा देगी. सूत्रों के अनुसार सरकार एक फंड बजट में लाने का विचार कर रही है.

calenderIcon 07:23 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश 10 लाख टीकाकरण वाला देश का पहला राज्य बना है. टारगेट के हिसाब से 45.3 फीसदी टीकाकारण यूपी में संपन्न हुआ है. सीएम ने सभी स्वास्थ्य कर्मियों और अधिकारियों को  बधाई दी है.

calenderIcon 06:55 (IST)
shareIcon

उन्नाव में 3 बच्चियों के खेत में बेहोश मिलने की घटना की जांच के लिए 6 टीमें गठित की गई हैं. 

calenderIcon 06:52 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र का आज दूसरा दिन है. आज भी सदन में हंगामे के आसार हैं.