logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 18 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 18 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 18 Oct 2020, 06:32 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 18 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 11:31 (IST)
shareIcon

बलियाकांड के मुख्य आरोपी धीरेन्द्र सिंह गिरफ्तार कर लिया गया है. यूपी STF ने धीरेन्द्र सिंह को गिरफ़्तार किया है.

calenderIcon 11:06 (IST)
shareIcon

आरएलडी नेता जयंत चौधरी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं. पिछले दिनों मुजफ्फरनगर, मथुरा और बुलंदशहर में रैलियां की थीं.

calenderIcon 07:50 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में विधानसभा की 7 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीधे मैदान में प्रचार के लिए उतरेंगे तो वहीं समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव वर्चुअल रैली करेंगे.

calenderIcon 07:49 (IST)
shareIcon

वाराणसी के भेलूपुर थाना अंतर्गत पद्मश्री चौराहे पर अनियंत्रित कार ने चार को कुचल दिया, जिसमें तीन महिलाएं और एक बच्चा शामिल है. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने कार ड्राइवर को हिरासत में लिया है.

calenderIcon 07:46 (IST)
shareIcon

बाराबंकी रेप और हत्या मामले में पुलिस ने दावा किया है कि नाबालिग दलित लड़की का रेप नहीं, गैंगरेप हुआ था. पुलिस ने मामले में दूसरे आरोपी ऋषिकेश सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है. मामले में गैंगरेप के साथ SC, ST एक्ट की धारा भी बढ़ाई गई है.

calenderIcon 06:36 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हरिद्वार-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

calenderIcon 06:36 (IST)
shareIcon

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं निषाद पार्टी ने साझा बयान में कहा है कि उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा की सात सीटों पर होने वाले उपचुनाव में निषाद पार्टी के सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता और समर्थक भाजपा के साथ हैं और भाजपा उम्‍मीदवारों के पक्ष में काम कर रहे हैं.

calenderIcon 06:35 (IST)
shareIcon

फिरोजाबाद जिले के टूंडला विधानसभा क्षेत्र में तीन नवंबर को होने वाले उपचुनाव के पहले ही नारखी थाना क्षेत्र के गांव नगला बीच निवासी भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की हत्‍या कर दी गई. इस हत्‍या के सिलसिले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

calenderIcon 06:35 (IST)
shareIcon

बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर ग्राम में सरकारी सस्ते गल्ले के दुकान के आवंटन के दौरान गोलीबारी में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने फरार आरोपियों के विरुद्ध इनाम घोषित किया है तथा उनके विरुद्ध रासुका व गैंगस्टर के अंतर्गत कार्रवाई की घोषणा की है.

calenderIcon 06:35 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में अज्ञात बदमाशों ने 28 वर्षीय किसान की गोली मार कर हत्या कर दी. वारदात के समय वह खेत से अपने घर लौट रहा था.