logo-image
Live

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताजा खबरें, 18 मार्च 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 18 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 18 Mar 2021, 08:08 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 18 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 15:43 (IST)
shareIcon

सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट

गाजियाबाद के मोहन नगर जोन में सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है जिसके बाद सफाई कर्मचारी शिकायत लेकर साहिबाबाद थाने पहुंचे तो पुलिसकर्मियों द्वारा भी शिकायत पर संज्ञान नहीं लिया गया सफाई कर्मचारी को कहना है कि पुलिस कर्मियों द्वारा भी सफाई कर्मचारियों के साथ अभद्रता की गई.

calenderIcon 13:04 (IST)
shareIcon

नोएडा में जिला प्रशासन ने 30 अप्रैल तक धारा-144 लगाई

त्योहार को ध्यान में रखकर कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए नोएडा में जिला प्रशासन ने 30 अप्रैल तक धारा-144 लगा दी है. एडिशनल डीसीपी ने लोगों से मास्क पहनने, सामाजिक दूरी बनाए रखने और सभी दिशा-निर्देशों का पालन करने की अपील की है.


calenderIcon 12:55 (IST)
shareIcon

उप्र बना रहा 18 से 45 साल के लोगों को कोरोना वैक्सीन देने की योजना

महीने के आखिर में पड़ने वाले होली के त्यौहार के समय कोविड मामलों की संख्या में बढ़ोतरी की आशंका को देखते हुए उत्तर प्रदेश की सरकार 18 से 45 साल के लोगों का टीकाकरण करने की योजना बना रही है. योगी सरकार ने इस मामले में मंजूरी के लिए अपना प्रस्ताव केंद्र को भेज रही है.

calenderIcon 11:27 (IST)
shareIcon

आज राजधानी लखनऊ में सबसे बड़े सामूहिक विवाह का आयोजन

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार निर्धन परिवारों की कन्‍याओं के हाथ पीले कराने का एक नया की‍र्तिमान स्‍थापित करने जा रही है. आज राजधानी लखनऊ में सबसे बड़े सामूहिक विवाह का आयोजन किया जाएगा. जिसमें 3,500 बेटियों का विवाह होगा.

calenderIcon 10:15 (IST)
shareIcon

बाराबंकी में नाबालिग का अपहरण के बाद गैंगरेप

बाराबंकी जिले के जैदपुर में कल एक नाबालिग लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर गैंगरेप किया गया. ASP ने बताया कि पीड़िता ने इस घटना का एक प्रार्थना पत्र दिया है. तहरीर के आधार मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. 4 लोगों पर उसने रेप का आरोप लगाया है. पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है.

calenderIcon 08:17 (IST)
shareIcon

आगरा में बस अनियंत्रित होकर पलटी, 20 से 25 लोग घायल

आगरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर झरना नाले के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में लगभग 20 से 25 लोग घायल हो गए हैं. बस के अंदर लगभग 100 सवारी थीं.

calenderIcon 08:16 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड कैबिनेट की आज बैठक होगी

उत्तराखंड कैबिनेट की आज बैठक होगी. शाम 5.30 बजे सचिवालय में बैठक आयोजित की जाएगी. देवस्थानम बोर्ड और उपनल कर्मचारियों के मामलों पर चर्चा हो सकती है. कई विभागों की सेवा नियमावली से जुड़े प्रस्ताव भी कैबिनेट में लाये जा सकते हैं.

calenderIcon 08:13 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में प्रशासनिक मशीनरी में बड़ा फेरबदल हो सकता है

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव से पहले प्रशासनिक मशीनरी में बड़ा फेरबदल हो सकता है. 3 साल से एक ही जगह पर जमे अफसर हटाए जा सकते हैं. इस दायरे में 107 IAS और PCS अफसर आ रहे हैं. 

calenderIcon 08:11 (IST)
shareIcon

थल सेना अध्यक्ष एमएम नरवणे आज लखनऊ में रहेंगे

थल सेना अध्यक्ष एमएम नरवणे आज लखनऊ में रहेंगे. 2 दिवसीय दौरे पर वो मध्य कमान मुख्यालय में एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. कल वह सीतापुर जाएंगे, जहां कैप्टन मनोज पांडे के गांव में बने मेमोरियल का लोकार्पण करेंगे.