logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताजा खबरें, 18 फरवरी 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 18 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 18 Feb 2021, 03:15 PM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 18 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:23 (IST)
shareIcon

राजधानी लखनऊ के कई इलाकों में बारिश हो रही है. बारिश के चलते तापमान गिर गया है.

calenderIcon 13:43 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में संदेहास्पद परिस्थितियों में दलित बहनों की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. गुरुवार को बसपा और सपा के नेताओं ने पीड़ित पक्ष के घर के बाहर धरना दिया. इसके बाद गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

calenderIcon 11:58 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान समाजवादी पार्टी के विधायकों ने किसानों, महंगाई और अन्य मुद्दों को लेकर हंगामा किया. 


calenderIcon 11:57 (IST)
shareIcon

उन्नाव में संदिग्ध हालत में 3 लड़कियों के मामले को लेकर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा, 'उन्नाव की घटना दिल दहला देने वाली है. लड़कियों के परिवार की बात सुनना एवं तीसरी बच्ची को तुरंत अच्छा इलाज मिलना जांच - पड़ताल एवं न्याय की प्रक्रिया के लिए बेहद जरूरी है. खबरों के अनुसार पीड़ित परिवार को नजरबंद कर दिया गया है. यह न्याय के कार्य में बाधा डालने वाला काम है. आखिर परिवार को नजरबंद करके सरकार को क्या हासिल होगा. यूपी सरकार से निवेदन है कि परिवार की पूरी बात सुने एवं त्वरित प्रभाव से तीसरी बच्ची को इलाज के लिए दिल्ली शिफ्ट किया जाए.'

calenderIcon 10:01 (IST)
shareIcon

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव का फिर दर्द छलका है. इटावा में एक कार्यक्रम में शिवपाल ने अखिलेश का नाम लिए बिना कहा कि हमारे लोग कैसे कैसे मजाक कर रहे हैं, जिन्हें मैंने पाला पोषा हो, वह आज कैसे कैसे निर्णय ले रहे हैं. कई बार हमने 403 विधानसभा सीटो की सूची तैयार करके दी, वह आज हमें एक सीट देने की बात करके मजाक कर रहे हैं. मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगा.

calenderIcon 09:56 (IST)
shareIcon

लखनऊ में रोडवेज बसों की तरह रंग रोगन कर और फर्जी डिपो बनाकर बसें दौड़ा रहे तीन जालसाजों को पकड़ा गया है.

calenderIcon 09:55 (IST)
shareIcon

लखनऊ में गिरफ्तार किए गए दोनों पीएफआई मेंबर्स के पास से मेट्रो कार्ड मिला है. सूत्रों के अनुसार, ऐसी आशंका जताई जा रही है कि उनके निशाने पर मेट्रो में सफर करने वाले लोग थे. मेट्रो में किस समय भीड़ होती है. किस समय खाली रहता है, इसकी भी रेकी की बात सामने आई है.

calenderIcon 09:54 (IST)
shareIcon

बरेली भी अब विमान सेवाओं वाला शहर बन जाएगा. यहां बने एयरपोर्ट से पहली विमान सेवा दिल्ली के लिए आठ मार्च से शुरू होगी. एलायंस एयर (एयर इंडिया) का विमान बरेली से दिल्ली के बीच सप्ताह में चार दिन बुधवार, शुक्रवार, शनिवार और रविवार को उड़ान भरेगा.

calenderIcon 09:54 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के अनुदानित एवं मान्यता प्राप्त मदरसों में कक्षा 6 से 8 तक की कक्षाओं में पढ़ाई शुरू किये जाने के आदेश जारी कर दिये गये हैं.

calenderIcon 09:53 (IST)
shareIcon

आगरा में पता पूछने के बहाने घर से बुलाकर 12वीं के छात्र के साथ युवकों ने जमकर मारपीट की. पुलिस ने परिजनों के साथ युवक को गंभीर हालत में सीएचसी केंद्र बाह में इलाज को भर्ती कराया है. मामला बाह थाना क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा बाह के मोहल्ला चित्रगुप्त नगर का है. 

calenderIcon 09:21 (IST)
shareIcon

यूपी विधानसभा का बजट सत्र आज से शुरू हो रहा है. सपा एमएलसी राजेश यादव ट्रैक्टर से विधानसभा के सामने पहुंचे. किसानों की समस्याओं और मंहगाई के मुद्दे पर सरकार के खिलाफ विरोध जताया.

calenderIcon 07:13 (IST)
shareIcon

तपोवन में NTPC टनल से एक और शव बरामद हुआ है. अब तक टनल से अब तक 12 शव निकाले गए हैं.

calenderIcon 06:52 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र आज से शुरू हो रहा है. 10 मार्च तक चलने वाले सत्र में 22 फरवरी को बजट पेश होगा.