logo-image
Live

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 17 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 17 जनवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 17 Jan 2021, 06:20 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 17 जनवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में पहले दिन 22,643 को कोविड का टीका लगाया गया. हालांकि 317 केंद्रों पर 31,700 को वैक्सीनशन कराना था. 

calenderIcon 06:29 (IST)
shareIcon

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती को बड़ा झटका लगा है. पश्चिमी यूपी में बसपा के बड़े माने जाने वाले योगेश वर्मा के साथ उनकी पत्नी सुनीता वर्मा मेरठ की महापौर ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. उनके साथ अन्य कई नेता समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए.

calenderIcon 06:29 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश सरकार युवाओं को नशे की लत से छुटकारा दिलाने के लिए तेजी से कार्य कर रही है. मादक पदार्थों के सेवन से होने वाले दुष्परिणामों का प्रचार-प्रसार किया जा रहा. नशा मुक्ति केन्द्रों के माध्यम से व्यसनियों को जागरूक व नि:शुल्क उपचार की सुविधा दी जा रही है.

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर से भाजपा के लोकसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा शनिवार को कैलाश अस्पताल में एक चिकित्सक के रूप में कोविड वैक्सीन लेने वाले पहले जनप्रतिनिधि बन गए हैं.

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए उत्तर प्रदेश में कोरोना टीकाकरण कार्य शनिवार से शुरू हो गया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बलरामपुर अस्पताल में टीकाकरण कार्य का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर कुछ निहित स्वार्थी लोग अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं. उनसे सतर्क रहने की जरूरत है.