logo-image

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताजा खबरें, 17 फरवरी 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 17 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 17 Feb 2021, 03:37 PM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 17 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:43 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में सीजेएम कोर्ट ने लिंक रोड की पूर्व थाना प्रभारी लक्ष्मी चौहान पर जबरन मकान खाली करवाने और गुंडों द्वारा रेप का प्रयास करवाने का मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिया है.

calenderIcon 11:19 (IST)
shareIcon

NTPC टनल में मलबे से निकाले गए शवों के पोस्टमार्टम को लेकर चमोली स्वास्थ्यविभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े होने लगे हैं. चमोली के ACMO डाक्टर एम एस खाती ने जहां पहले 6 लोगों की मौत, 12 या 13 फरवरी तक होने की बात कही वहीं अब वो बयान देने को भी तैयार नहीं हैं.

calenderIcon 09:41 (IST)
shareIcon

लखनऊ में ग्राम विकास और समग्र ग्राम विकास विभाग की आज प्रेस वार्ता होगी. मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह और राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला विभाग की उपलब्धियां गिनाएंगेय. 

calenderIcon 07:48 (IST)
shareIcon

फ्लैट के नाम पर ठगी करने के मामले में वाराणसी निवासी अर्चना द्विवेदी ने हजरतगंज थाने में समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद रहे बनवारी लाल कंछल और पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री नटवर गोयल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. अर्चना का आरोप है कि पूर्व सांसद केबेटे अमित कंछल और पूर्व राज्य मंत्री के बेटे नवांशु गोयल समेत सात लोगों ने फ्लैट के नाम पर 43 लाख रुपये ठगे हैं.

calenderIcon 07:48 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में सरकारी प्राइमरी स्कूलों में शिक्षकों के पारस्परिक तबादले की सूची आज जारी हो सकती है. इसमें एक वर्ष की सेवा अवधि वाली शिक्षिकाओं व तीन वर्ष की सेवा अवधि वाले शिक्षकों के भी तबादले हो सकेंगे.

calenderIcon 07:47 (IST)
shareIcon

लखनऊ स्थित एसजीपीजीआई में दवा घोटाले के बाद अब नियम बदला गया है. ओटीपी वैरिफिकेशन के लिए बाद ही अब दवाएं मिलेंगी. पोस्ट डिपॉजिट खाते से बिना ओटीपी वैरिफिकेशन दवा नहीं निकाल पाएंगे. दवा घोटाले के बाद पीजीआई प्रशासन ने यह कदम उठाया है.