News Nation Logo
Banner

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताजा खबरें, 17 फरवरी 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 17 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 17 Feb 2021, 03:37:03 PM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 17 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

गाजियाबाद में सीजेएम कोर्ट ने लिंक रोड की पूर्व थाना प्रभारी लक्ष्मी चौहान पर जबरन मकान खाली करवाने और गुंडों द्वारा रेप का प्रयास करवाने का मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिया है.

NTPC टनल में मलबे से निकाले गए शवों के पोस्टमार्टम को लेकर चमोली स्वास्थ्यविभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े होने लगे हैं. चमोली के ACMO डाक्टर एम एस खाती ने जहां पहले 6 लोगों की मौत, 12 या 13 फरवरी तक होने की बात कही वहीं अब वो बयान देने को भी तैयार नहीं हैं.

लखनऊ में ग्राम विकास और समग्र ग्राम विकास विभाग की आज प्रेस वार्ता होगी. मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह और राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला विभाग की उपलब्धियां गिनाएंगेय. 

फ्लैट के नाम पर ठगी करने के मामले में वाराणसी निवासी अर्चना द्विवेदी ने हजरतगंज थाने में समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद रहे बनवारी लाल कंछल और पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री नटवर गोयल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. अर्चना का आरोप है कि पूर्व सांसद केबेटे अमित कंछल और पूर्व राज्य मंत्री के बेटे नवांशु गोयल समेत सात लोगों ने फ्लैट के नाम पर 43 लाख रुपये ठगे हैं.

उत्तर प्रदेश में सरकारी प्राइमरी स्कूलों में शिक्षकों के पारस्परिक तबादले की सूची आज जारी हो सकती है. इसमें एक वर्ष की सेवा अवधि वाली शिक्षिकाओं व तीन वर्ष की सेवा अवधि वाले शिक्षकों के भी तबादले हो सकेंगे.

लखनऊ स्थित एसजीपीजीआई में दवा घोटाले के बाद अब नियम बदला गया है. ओटीपी वैरिफिकेशन के लिए बाद ही अब दवाएं मिलेंगी. पोस्ट डिपॉजिट खाते से बिना ओटीपी वैरिफिकेशन दवा नहीं निकाल पाएंगे. दवा घोटाले के बाद पीजीआई प्रशासन ने यह कदम उठाया है.

First Published : 17 Feb 2021, 07:46:05 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.