logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 17 दिसंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 17 दिसंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 17 Dec 2020, 06:21 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 17 दिसंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे एएमयू के शताब्दी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 दिसंबर को वीडियो लिंक के माध्यम से अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के शताब्दी समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे. इस समारोह में प्रधानमंत्री के साथ केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ भी भाग लेंगे.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

उप्र और दिल्ली के स्कूलों के मॉडल पर चर्चा करने लखनऊ जाएंगे सिसोदिया


दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि वह अगले सप्ताह उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ जाएंगे और वहां दोनों राज्यों की सरकारों द्वारा स्कूलों की स्थिति सुधारने के विषय पर बहस करेंगे.

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

ओवैसी भी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मैदान में


आम आदमी पार्टी के बाद अब असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने भी 2021 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव उतरने का ऐलान किया है.

calenderIcon 06:25 (IST)
shareIcon

हाथरस मामले में अगली सुनवाई 27 जनवरी को


इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ खंड पीठ हाथरस मामले में 27 जनवरी को अगली सुनवाई करेगी. सीबीआई ने जांच पूरी करने के लिए कुछ और समय मांगा है.