logo-image

UP-UK की इन बड़ी खबरों पर आज रहेगी दिनभर नजर

लखनऊ में SP एमएलसी के फ्लैट में युवक की हत्या से सनसनी. बर्थडे पार्टी के दौरान चली गोली, 4 लोग हिरासत में लिए गए है. बागेश्वर में तीन महीने बाद भी नहीं मिला लापता पुलिसकर्मी का सुराग,परिजनों ने पुलिस मुख्यालय के सामने आंदोलन की चेतावनी दी.

Updated on: 21 Nov 2020, 11:21 AM

लखनऊ/देहरादून:

प्रयागराज में पांच लोगों की मौत से हड़कंप, ज़हरीली शराब पीने से मौत की आशंका, कई लोगों की हालत गंभीर है. हरिद्वार में कुंभ कार्यों में ढिलाई को लेकर अखाड़ा परिषद नाराज़, आज 13 अखाड़ों की बुलाई गई बैठक, कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा. बागेश्वर में तीन महीने बाद भी नहीं मिला लापता पुलिसकर्मी का सुराग,परिजनों ने पुलिस मुख्यालय के सामने आंदोलन की चेतावनी दी.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में कोरोना के 6608 नए केस, पिछले 24 घंटे में 118 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें

1 : लखनऊ में SP एमएलसी के फ्लैट में युवक की हत्या से सनसनी. बर्थडे पार्टी के दौरान चली गोली, 4 लोग हिरासत में लिए गए.

2 : प्रयागराज में पांच लोगों की मौत से हड़कंप, ज़हरीली शराब पीने से मौत की आशंका, कई लोगों की हालत गंभीर

3 : रायबरेली पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश प्रशांत सिंह को गिरफ्तार किया, 19 से ज्यादा केस दर्ज हैं. 

4 : उगते सूर्य को अर्घ्य के साथ लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा का हुआ समापन, पूजा के दौरान कई जगहों सोशल डिस्टेंसिंग का भी रखा गया ध्यान.

यह भी पढ़ें : सिब्बल के बाद अब चिदंबरम ने हार के लिए कांग्रेस नेतृत्व पर उठाए सवाल

उत्तराखंड की बड़ी खबरें

1 : हरिद्वार में कुंभ कार्यों में ढिलाई को लेकर अखाड़ा परिषद नाराज़, आज 13 अखाड़ों की बुलाई गई बैठक, कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा.

2 : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का रुद्रपुर दौरा आज,कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास,जिला कोर्ट परिसर में चैंबर्स और पार्किंग का करेंगे शुभारंभ

3 : रुद्रपुर के सरदार भगत सिंह कॉलेज में हाइवोल्टेज ड्रामा,शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत को छात्र ने कॉलेज में किया कैद, कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया गया ताला.

4 : बागेश्वर में तीन महीने बाद भी नहीं मिला लापता पुलिसकर्मी का सुराग,परिजनों ने पुलिस मुख्यालय के सामने आंदोलन की चेतावनी दी.

5 : बदरीनाथ से रवाना होने के बाद पांडुकेश्वर में विराजमान हुए उद्धव जी और कुबेर जी..आज आदि गुरू शंकराचार्य की गद्दी जोशीमठ के लिए करेगी प्रस्थान