logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 16 सितंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

16 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 16 Sep 2020, 06:22 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 16 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड में कोविड-19 के लगातार बढ रहे मामलों के बीच प्रदेश सरकार ने केंद्र से दस हजार ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने की मांग की है, ताकि राज्य किसी भी आपातस्थिति का मुकाबला करने के लिए तैयार रहे.

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य को जिला चिकित्सालयों, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों की व्यवस्थाओं को और सुदृढ़ बनाने के निर्देश दिए हैं.

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक राजमार्ग को चौड़ा करने के निर्माण कार्य के दौरान एक कब्र से तीन कंकाल मिले. 

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में हाईस्कूल (10वीं) की कंपार्टमेंट एवं इंप्रूवमेंट परीक्षा और इंटरमीडिएट (12वीं) की कंपार्टमेंट परीक्षा तीन अक्टूबर को आयोजित होगीं. 

calenderIcon 06:26 (IST)
shareIcon

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) ने एएमयू परिसर में राजा महेंद्र प्रताप के मालिकाना हक वाले भूखंड को लेकर विवाद को आपसी सहमति से सुलझाने की इच्छा जाहिर की है.

calenderIcon 06:26 (IST)
shareIcon

रायबरेली जिला जेल से दो कैदी सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गए. दोनों की तलाश जारी है.

calenderIcon 06:26 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में आकाशीय बिजली (वज्रपात) गिरने की अलग-अलग घटनाओं में कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई.