logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 16 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 19 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 16 Oct 2020, 06:14 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 19 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 10:36 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में संभल पुलिस ने मानव तस्करों के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है और दो महिलाओं को छुड़ा कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

calenderIcon 07:57 (IST)
shareIcon

लखनऊ नगर निगम ने आजम खान की बहन नकहत अफ़लाक को रिवरबैंक स्थित आवंटित बंगला 15 दिन में खाली करने का आदेश दिया है.


calenderIcon 06:25 (IST)
shareIcon

बलिया जिले के रेवती क्षेत्र में सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान के चयन को लेकर बुलायी गयी बैठक के दौरान गोली चलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उपजिलाधिकारी और मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को निलम्बित कर दिया है.

calenderIcon 06:18 (IST)
shareIcon

महोबा जिले में एक क्रशर व्यवसायी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में तत्कालीन पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार तथा दो बर्खास्त पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है.

calenderIcon 06:17 (IST)
shareIcon

यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण ने 46 कंपनियों को औद्योगिक भूखंड आवंटित किया है. यह आवंटन सेक्टर-29 में किया गया है. इससे प्राधिकरण क्षेत्र में 757 करोड़ रुपये का निवेश होगा और करीब 14,702 लोगों को रोजगार मिलेगा.