News Nation Logo
Banner

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 16 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 19 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 16 Oct 2020, 06:14:04 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 19 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

उत्तर प्रदेश में संभल पुलिस ने मानव तस्करों के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है और दो महिलाओं को छुड़ा कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.


लखनऊ नगर निगम ने आजम खान की बहन नकहत अफ़लाक को रिवरबैंक स्थित आवंटित बंगला 15 दिन में खाली करने का आदेश दिया है.


बलिया जिले के रेवती क्षेत्र में सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान के चयन को लेकर बुलायी गयी बैठक के दौरान गोली चलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उपजिलाधिकारी और मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को निलम्बित कर दिया है.

महोबा जिले में एक क्रशर व्यवसायी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में तत्कालीन पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार तथा दो बर्खास्त पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है.

यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण ने 46 कंपनियों को औद्योगिक भूखंड आवंटित किया है. यह आवंटन सेक्टर-29 में किया गया है. इससे प्राधिकरण क्षेत्र में 757 करोड़ रुपये का निवेश होगा और करीब 14,702 लोगों को रोजगार मिलेगा. 

First Published : 16 Oct 2020, 06:14:04 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो