logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 16 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 16 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 16 Nov 2020, 06:16 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 16 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 07:20 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के 213 नए मामले


उत्तराखंड में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 213 नए मामले सामने आये जबकि पांच और लोगों ने महामारी से दम तोड दिया . स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन में इसकी जानकारी दी गयी है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार, 213 नए मरीजों के मिलने के साथ ही प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढकर 68215 हो गयी है .


इसमें कहा गया है कि ताजा मामलों में से सर्वाधिक 80 देहरादून जिले में मिले जबकि पौड़ी गढ़वाल में 35 और नैनीताल में 36 मरीज सामने आए . रविवार को प्रदेश में पांच और कोविड मरीजों ने दम तोड़ दिया . महामारी से प्रदेश में 1107 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है.


प्रदेश में रविवार को 218 और मरीज उपचार के बाद संक्रमण मुक्त हुये . प्रदेश में अब तक 61950 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो चुके हैं जबकि उपचाराधीन मामलों की संख्या 4565 है . प्रदेश में कोविड-19 के 593 मरीज प्रदेश से बाहर चले गए हैं .

calenderIcon 07:19 (IST)
shareIcon

यमुना नदी से शव बरामद


उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद से पासपोर्ट बनवाने गाजियाबाद स्थित क्षेत्रीय कार्यालय गए युवक की लाश एक सप्ताह बाद यमुना नदी में बंगाली घाट के निकट पड़ी मिली . पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि परिजनों ने युवक की हत्या कर शव यहां फेंक देने की आशंका प्रकट की है .


उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त आज उसके परिजनों ने की.वह सोमवार को गाजियाबाद से लौटते समय गायब हो गया था . कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने बताया, तीन दिन पूर्व बंगाली घाट के निकट यमुना में एक युवक की लाश मिली थी, रविवार को उसकी पहचान विक्रम (22) पुत्र चंद्रपाल सिंह के रूप में की है . उन्होंने बताया कि वह पढ़ाई पूरी करने के बाद विदेश जाने के इरादे से रविवार को पासपोर्ट बनवाने के लिए क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय गाजियाबाद गया था.