logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 14 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 14 अक्टूबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 14 Oct 2020, 06:15 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 14 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 13:30 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में कारोबारी अजय पांचाल के लापता होने के बाद हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. अजय पांचाल को हनीट्रैप के जाल में फंसाकर हत्या की गई थी. महिला से सम्बंध के बाद आरोपी पैसे हड़पने की फिराक में थे. 

calenderIcon 10:24 (IST)
shareIcon

हाथरस गैंगरेप कांड की जांच के लिए सीबीआई की टीम आज फिर गांव में जा सकती है. इस दौरान परिवार और ग्रामीणों से पूछताछ कर सकती है.

calenderIcon 09:52 (IST)
shareIcon

उन्नाव से बांगरमऊ विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए कड़ी मेहनत के बाद भी भारतीय जनता पार्टी की बीजेपी नेत्री को टिकट न मिलने पर सदमा लग गया. हालत गंभीर होने पर लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया है.

calenderIcon 06:19 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में कथित सामूहिक बलात्कार की पीड़ित एक दलित किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

calenderIcon 06:18 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में किशोर संरक्षण गृह के कर्मचारी द्वारा पिटाई किए जाने की वजह से वहां रह रहे 16 साल के एक लड़के की मौत हो गई. यह लड़का आपराधिक मामले की वजह से किशोर संरक्षण गृह में था.

calenderIcon 06:17 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के नोएडा की एक्सप्रेस-वे थाने की पुलिस ने मुठभेड़ के बाद कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार कर लिया.

calenderIcon 06:16 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में 30 वर्षीय एक महिला और उसकी बेटी की उनके घर में हत्या कर दी गई.