logo-image

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताजा खबरें, 14 मार्च 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 14 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 14 Mar 2021, 04:54 PM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 14 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 16:56 (IST)
shareIcon

राष्ट्रपति ने परिवार के साथ विंध्याचल देवी मंदिर में पूजा की

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने परिवार के साथ मिर्जापुर के विंध्याचल देवी मंदिर में पूजा की. इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे.


calenderIcon 12:48 (IST)
shareIcon

आज गोरखपुर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर दर्ज हुए मुकदमे के विरोध में आज गोरखपुर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतर कर हंगामा किया.

calenderIcon 11:52 (IST)
shareIcon

यूपी में टीकाकरण होगा और तेज

उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रदेश में कोविड टीकाकरण अभियान को और तेज करने का निर्णय किया है. इसके तहत अब सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों (सीएचसी), ब्लाक स्तर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों (पीएचसी) और मंडलीय संयुक्त चिकित्सालयों पर भी सप्ताह में 6 दिन टीकाकरण होगा.

calenderIcon 11:51 (IST)
shareIcon

पंचायत चुनावों में इस बार लखनऊ में 14 मतदान केन्द्र और 28 बूथ बढ़ गए

यूपी पंचायत चुनावों में इस बार लखनऊ में 14 मतदान केन्द्र और 28 बूथ और बढ़ गए हैं.  कई बूथों पर मतदाताओं की संख्या बढ़ जाने के बाद फैसला किया गया है. जिला प्रशासन ने पंचायत चुनाव के लिए इसके पूर्व 626 मतदान केन्द्र और 1748 बूथ निर्धारित किए थे.

calenderIcon 08:09 (IST)
shareIcon

बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों की आज बैठक

बीजेपी की 15 मार्च को होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से पहले आज राज्य मुख्यालय पर प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होगी. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में यह बैठक होगी.

calenderIcon 08:06 (IST)
shareIcon

तीरथ सिंह रावत ने दूसरी बार पलटा पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत का फैसला

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने दूसरी बार पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत का फैसला पलट दिया. पहले कैबिनेट में विकास प्राधिकरण का फैसला पलटा गया. अब सरकार के 4 साल पूरा होने पर जश्न के कार्यक्रम रद्द किया गया है.

calenderIcon 08:05 (IST)
shareIcon

मायावती ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कोरोना वायरस का टीका लगवाया, साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार से गरीबों के लिए टीके की मुफ्त व्यवस्था करने की अपील की.

calenderIcon 08:00 (IST)
shareIcon

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के यूपी दौरै का आज दूसरा दिन

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के यूपी दौरै का आज दूसरा दिन है. आज वह सोनभद्र जिले के चपकी का दौरा करेंगे. राष्ट्रपति वहां वनवासी समागम में शामिल होंगे और सेवा कुंज आश्रम के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करेंगे.