logo-image
Live

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताजा खबरें, 13 मार्च 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 13 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 13 Mar 2021, 08:22 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 13 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:49 (IST)
shareIcon

तीरथ सिंह रावत के मंत्रिमंडल को लेकर पूर्व सीएम हरीश रावत का हमला

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के मंत्रिमंडल को लेकर पूर्व सीएम हरीश रावत का कहना है कि यह इस तरह है जैसे नई बोतल में शराब. त्रिवेंद्र रावत और मदन कौशिक को हटा दें तो बाकी सभी लोग कैबिनेट में शामिल हैं, इसका मतलब दो ही लोग दोषी पाए गए, बाकी सभी लोग बेहतर कार्य करने वाले लोग पाए गए. हरीश रावत का कहना है कि 4 साल सरकार ने कुछ नहीं किया. इस मंत्रिमंडल को देखकर भी लगता है कि बचा हुआ समय सरकार सिर्फ कुर्सी बचाने के खेल में लगी रहेगी.

calenderIcon 13:08 (IST)
shareIcon

कोरोना के बढ़ते संकट के बीच पूरे राज्य में होगी फोकस टेस्टिंग

यूपी में दोबारा कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए शनिवार से फिर पूरे राज्य में फोकस टेस्टिंग होगी. संक्रमण की जांच के लिए बाजारों में दुकानों में काम कर रहे कर्मियों, मलिन बस्तियों में रहने वाले लोगों, जेलों व वृद्धाश्रम में रहने वाले लोगों के सैंपल लिए जाएंगे. स्वास्थ्य विभाग ने 15 दिनों तक चलने वाले फोकस टेस्टिंग अभियान की तैयारी पूरी कर ली है. बीते महीने फरवरी में भी फोकस टेस्टिंग अभियान चलाया गया था.

calenderIcon 11:23 (IST)
shareIcon

योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा अधिकारियों को नियुक्ति पत्र सौंपे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नवचयनित खंड शिक्षा अधिकारियों को नियुक्ति पत्र के वितरण कार्यक्रम में हिस्सा लिया.


calenderIcon 08:36 (IST)
shareIcon

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दो दिन के दौरे पर लखनऊ पहुंचेंगे

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 14 मार्च से दो दिवसीय लखनऊ के दौरे पहुंचेंगे. कल राजनाथ सिंह शाम 6:20 बजे लखनऊ अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे. 15 मार्च को सुबह 11 बजे वह इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान गोमती नगर में कार्यसमिति बैठक का मुख्य अतिथि के रूप में उद्घाटन करेंगे.

calenderIcon 08:31 (IST)
shareIcon

राज्यपाल आनंदी बेन पटेल आज बलिया दौरे पर

यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल आज बलिया के दौरे पर पहुंचेंगे. यहां वह जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय के द्वितीय दीक्षांत समारोह कार्यक्रम में शामिल होंगी.