logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 13 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 13 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 13 Jun 2020, 07:53 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 13 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:31 (IST)
shareIcon

मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी को पत्र लिखा


यूपी के स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी को पत्र लिखकर 24 घंटे के लिए जनता कर्फ्यू की मांग की है. मंत्री ने जिले ममें कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जताई है. 

calenderIcon 14:29 (IST)
shareIcon

वाराणसी में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया


वाराणसी के टाउनहाल में अजय लल्लू की रिहाई को लेकर बिना अनुमति के प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

calenderIcon 12:03 (IST)
shareIcon

हाईकोर्ट ने दिया फर्जी बोर्ड के सर्टिफिकेट से हुए दाखिले रद्द करने का आदेश


इलाहाबाद हाईकोर्ट की डबल बेंच ने फर्जी बोर्ड के सर्टिफिकेट से हुए दाखिले रद्द करने को कहा है. AKTU ने 2019 में फर्जी बोर्ड के सर्टिफिकेट से हुए करीब 300 दाखिले पकड़े थे. प्रदेश के विभिन्न इंजीनियरिंग कॉलेजों में दाखिले हुए थे.

calenderIcon 12:00 (IST)
shareIcon

अतीक अहमद के भाई अशरफ को संरक्षण देने के मामले में चार्जशीट दाखिल


बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के भाई अशरफ को संरक्षण देने के मामले में चार्जशीट दाखिल की गई है. पुलिस ने कुछ दिन पहले अशरफ की ससुराल हटवा गांव में छापेमारी की थी.

calenderIcon 11:09 (IST)
shareIcon

लखनऊ में कोरोना वायरस के 32 नए मामले सामने आए


राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस के 32 नए मामले सामने आए हैं. लखनऊ में अभी तक 7 मरीजों की मौत हो चुकी है.

calenderIcon 11:07 (IST)
shareIcon

ऑपरेशन थिएटर में विदाई पार्टी, सीएमएस ने जांच के आदेश दिए


गाजियाबाद: एमएमजी जिला अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में डॉक्टरों ने विदाई पार्टी की. इस मामले में शिकायत के बाद सीएमएस ने जांच के आदेश दिए हैं.

calenderIcon 09:18 (IST)
shareIcon

मथुरा में दो लोगों के शव ट्यूबेल पर कमरे में लटके मिले


मथुरा के जैत चौकी इलाके के फैंचरी गांव में ट्यूबेल पर कमरे में दो युवकों के फांसी के फंदे से लटके शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

calenderIcon 09:15 (IST)
shareIcon

यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा करेंगे शिक्षा क्षेत्र के लोगों से वार्ता


केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शिक्षा क्षेत्र के लोगों से मुख्य वक़्ता के रूप में संवाद करेंगे.

calenderIcon 08:05 (IST)
shareIcon

राजनाथ सिंह 15 जून को उत्तराखंड में डिजिटल रैली को संबोधित करेंगे


रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 15 जून को उत्तराखंड में एक डिजिटल रैली को संबोधित करेंगे। केंद्र में नरेंद्र मोदी नीत सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने के मौके पर आयोजित रैली को राजनाथ सिंह नयी दिल्ली से संबोधित करेंगे.

calenderIcon 07:59 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड में कोविड-19 के 69 नये मामले सामने आए, पांच की मौत


उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के 69 नए मामले सामने आने के साथ महामारी से पीड़ितों की संख्या 1724 हो गई, वहीं पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से संक्रमित पांच और लोगों की मौत हो गई.

calenderIcon 07:57 (IST)
shareIcon

कचरे की गाड़ी में शव ले जाने के मामले में UP सरकार को नोटिस


राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने बलरामपुर में कचरे के वाहन में एक शव ले जाने के मामले में उत्तर प्रदेश सरकार, पुलिस और बलरामपुर नगर निगम को नोटिस जारी किया है.

calenderIcon 07:57 (IST)
shareIcon

पूर्व आईएएस अधिकारी पर गलत सूचना पोस्ट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज


सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह के 'नो टेस्ट, नो कोरोना' वाले ट्वीट पर उनके खिलाफ कोरोना संक्रमण से निपटने के सरकारी प्रयासों से संबंधित गलत सूचना पोस्ट करने का मुकदमा दर्ज किया गया है.

calenderIcon 07:55 (IST)
shareIcon

UP में कोविड-19 से 20 और लोगों की मौत, मृतकों की संख्या 365 हुई


उत्तर प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण से 20 और मौतों के साथ मृतकों की संख्या 365 हो गई है, जबकि संक्रमण के कुल 12616 मामले हो गए हैं.