logo-image
Live

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताजा खबरें, 13 फरवरी 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 13 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 13 Feb 2021, 10:07 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 13 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 10:09 (IST)
shareIcon

शामली ब्रेकिंग


कैराना के सपा विधायक नाहिद हसन व उनकी मां पूर्व सांसद तबस्सुम हसन सहित 40 लोगों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई. जिला अधिकारी के अनुमोदन के बाद हुई कार्रवाई. कैराना सपा विधायक पर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे है दर्ज. अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं कैराना सपा विधायक. आए दिन प्रशासन के खिलाफ हंगामा करना दिनचर्या में शामिल.

calenderIcon 10:08 (IST)
shareIcon

ग्रेटर नोएडा: 7 फीट लंबा अजगर देखकर लोगों में मचा हड़कंप. मंदिर परिसर में निकला अजगर. अजगर की लंबाई मोटाई को देखकर लोगों में मची भगदड़. देवटा गांव के मंदिर में 7 फीट लंबा मिला अजगर. ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के गांव के मंदिर परिसर में मिला अजगर.