logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 10 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 10 अक्टूबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 10 Oct 2020, 06:28 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 10 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 16:01 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में बड़ा बदलाव किया गया है. एडीजी स्थापना पीयूष आनंद को हटा दिया गया है, उनकी जगह संजय सिंघल एडीजी स्थापना बने हैं. पीयूष आनंद को एडीजी रेलवे का चार्ज दिया गया है. पीएसी के हजारों सिपाहियों की वापसी के फैसले के बाद से उन पर तलवार लटकी थी. 

calenderIcon 15:59 (IST)
shareIcon

गोरखपुर में पिछले महीने सहजनवा थाना क्षेत्र के ग्राम कनपुरवा के समीप सड़क किनारे एक अज्ञात युवक की लाश पुलिस ने बरामद की थी. इसके संबंध में सहजनवा थाने में हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी हुई थी. आज सहजनवा थाना प्रभारी को इस मामले में सफलता मिली और नेवास चौराहे से दो लोगों को पकड़ा गया.

calenderIcon 12:24 (IST)
shareIcon

आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गढ़ोली गांव में एक बुजुर्ग दंपति की सिर कुचल कर हत्या कर दी गई. 

calenderIcon 09:29 (IST)
shareIcon

हाथरस कांड में एजेंसियों के नि़शाने पर जबलपुर की महिला एक्टिविस्ट आई है. सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है. यह महिला एक्टिविस्ट 16 सितंबर से परिवार के आसपास परिवार का हिस्सा बन कर रह रही थी. कोविड के बहाने चेहरा ढक कर परिवार वाला बनकर कई चैनलों को इंटरव्यू दिया था.

calenderIcon 09:10 (IST)
shareIcon

कांग्रेस शासित राज्यों में हो रही साधुओं-संतों और पुजारियों की हत्या पर उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री मोहसिन रज़ा ने कहा कि राहुल और प्रियंका वाड्रा सिर्फ़ हाथरस पर राजनीति करने आ गए थे और अब कांग्रेस शासित राज्यों में लगातार हो रही साधुओं की हत्या पर ख़ामोश क्यों हैं?

calenderIcon 06:38 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर आज गृह विभाग की बड़ी बैठक होगी. मुख्य गृह सचिव अवनीश अवस्थी ने दोपहर 1 बजे बड़ी बैठक बुलाई है.

calenderIcon 06:37 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में सर्राफा व्यापारियों को सुरक्षा देने के लिए डीजीपी मुख्यालय की ओर से सभी जिलों के कप्तानों को निर्देश जारी किए गए हैं. 

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

बलरामपुर जिले के हरैया थाना क्षेत्र के उदयपुर मझगांवा गांव में मुंडन समारोह के दौरान एक हाई टेंशन तार गिर गया और इसकी चपेट में आने से 14 बच्‍चे झुलस गए.

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

अमेठी जिले के जामो थाना क्षेत्र के हरदासपुर गांव के मजरे कटारी में संदिग्‍ध परिस्थितियों में 72 वर्षीय बुजुर्ग का शव मिला है. यह शव घर के सामने बने कमरे में पाया गया.

calenderIcon 06:29 (IST)
shareIcon

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने यातायात व्‍यवस्‍था के सुचारु संचालन के लिए आवश्‍यकता के अनुरूप पुलिसकर्मियों की भर्ती की कार्यवाही में तेजी लाने की हिदायत दी है.