logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 14 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेंगी.

Updated on: 14 Apr 2020, 06:00 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 14 अप्रैल 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेंगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 18:57 (IST)
shareIcon

लखनऊ का नया कोरोना पॉजिटिव मरीज, नजीराबाद से मिला ये मरीज, कल इनके 64 वर्षीय भाई को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था.

calenderIcon 18:57 (IST)
shareIcon

लखनऊ के नजीराबाद इलाके में कल 64 साल के जो बुजुर्ग संदिग्ध पाए गए थे उनके छोटे भाई की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, और भारी पुलिस बल की मौजूदगी में आज पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति को भी हॉस्पिटल भेज दिया गया.

calenderIcon 18:57 (IST)
shareIcon

लखनऊ के नजीराबाद इलाके से एक ही घर से 2 व्यक्तियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद  घर के बाकी 8 सदस्यों को भी एहतियातन कोरेन्टीन सेंटर भेज दिया गया है.

calenderIcon 18:56 (IST)
shareIcon

लखनऊ के नजीराबाद में आज एक और व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया. पॉजिटिव व्यक्ति को हॉस्पिटल और उसके घर के 8 सदस्यों को मेडिकल टीम कोरेन्टीन सेंटर ले गई.

calenderIcon 18:56 (IST)
shareIcon

UP में कोरोना के खिलाफ लड़ाई योगी मॉडल के तहत हो रही है, योगी मॉडल के तहत जिन इलाकों में ज्यादा case सामने आ रहे हैं, उन्हें हॉटस्पॉट के रूप में चिन्हित करके सील किया जा रहा है,
लखनऊ के सदर बाजार स्थित कसाईबाड़ा इलाके को भी हॉटस्पॉट के रूप में सील किया गया है,

calenderIcon 18:55 (IST)
shareIcon

लखनऊ के सदर बाजार स्थित कसाईबाड़े की अलीजान मस्जिद में 3 कोरोना पॉजिटिव जमातियों के पाए जाने के बाद इलाके को सील कर दिया गया था. बाद में यहां 7 और लोग पॉजिटिव पाए गए.
अब यहां घर घर से सैम्पल कलेक्ट किए जा रहे हैं, आज भी मेडिकल टीम ने यहां से 70 सैम्पल कलेक्ट किए और जांच के लिए भेजे.