logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 31 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 31 Mar 2020, 10:44 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 31 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 10:58 (IST)
shareIcon

यूपी में बढ़ी कोरोना की दहशत. दिल्ली में निजामुद्दीन के तबलीगी जमात मरकज के जलसे में शामिल हुए यूपी के 157 लोगों की 18 जिलों में तलाश शुरू हो गई है.

calenderIcon 10:57 (IST)
shareIcon

मुख्य सचिव की कोरोना को लेकर बैठक आज.सीएम योगी गैर मौजूदगी में मुख्य सचिव लेंगे बैठक. 11 बजे मुख्य सचिव लेंगे बैठक. यूपी में शेल्टर होम में रखे गए लोगों के संबंध में भी होगी बैठक. शेल्टर होम में रखे गए लोगों की व्यवस्था खाने पीने की व्यवस्था व चिकित्सीय परीक्षण पर भी मुख्य सचिव लेंगे रिपोर्ट. मुख्यमंत्री गाजियाबाद के दौरे पर हैं लिहाजा मुख्य सचिव लेंगे बैठक.

calenderIcon 10:54 (IST)
shareIcon

नरेंद्र भूषण मुख्य कार्यपालक अधिकारी ग्रेटर नोएडा को गौतमबुध नगर का प्रभारी अधिकारी नामित किया गया. गौतमबुध नगर में कोरोना वायरस से निपटने की पूरी जिम्मेदारी नरेंद्र भूषण को दी गई. कोरोनावायरस से निपटने के लिए चिकित्सीय सुविधाओं स्वास्थ्य सुविधाओं समेत सभी व्यवस्थाओं को देखने का निर्देश.

calenderIcon 10:54 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी सदन नई दिल्ली से सुबह 10 बजे गाजियाबाद के सन्तोष मेडिकल कॉलेज पहुंचकर करेंगे आईसोलेशन फेसिलिटी सेंटर का निरीक्षण. इसके बाद सीएम कविनगर में कम्युनिटी किचन का निरीक्षण करके देखेंगे. व्यवस्था कम्युनिटी किचन के निरीक्षण के बाद 10:35 बजे सीएम गाजियाबाद कलेक्ट्रेट में कोविड19 कंट्रोल रूम का दौरा कर लेंगे जानकारी.

calenderIcon 10:49 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश पुलिस ने दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में एक जमात में एकत्र हुए छह लोगों की तेलंगाना में मौत के बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अलर्ट जारी किया है. पश्चिमी यूपी के जिलों में पुलिस अधीक्षकों से कहा गया है कि निजामुद्दीन में हुई जमात में शामिल अपने इलाके के लोगों की पहचान कर उनकी मेडिकल जांच कराई जाए