News Nation Logo
Banner

उत्तर प्रदेश: CAA बवाल के दौरान लूटी गई थी दारोगा की पिस्टल, कब्रिस्तान के पास बरामद

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिस्टल लूटने वाला आरोपी भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस को शक है कि IAS की तैयारी कर रहे छात्र सुलेमान की हत्या भी इसी पिस्टल से की गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 19 Jan 2020, 09:23:01 AM
CAA को लेकर प्रदर्शन

CAA को लेकर प्रदर्शन (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में 20 दिसबंर को नागरिकता संशोधन बिल (सीएए) को लेकर काफी बवाल हुआ था. इस बवाल में दारोगा आशीष तोमर से पिस्टल लूट ली गई थी. अब खबर आ रही है कि यह पिस्टल बरामद कर ली गई है. घटना नहटौर कस्बे की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिस्टल लूटने वाला आरोपी भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस को शक है कि IAS की तैयारी कर रहे छात्र सुलेमान की हत्या भी इसी पिस्टल से की गई है.

यह भी पढ़ें: लखनऊ में रातों-रात सजा CAA विरोधी मंच, ब्रांडेड कंबल और पैक्ड फूड पहुंचे, देखें Video

क्या है पूरा मामला?

दरअसल नटहौर में नागरिकता संशोधन बिल (सीएए) को लेकर चल रहे बवाल के बीच दो युवकों की मौत हो गई थी. इन दोनों य़ुवकों के नाम सुलेमान और अनस बताए गए थे. इसी दौरान दारोगा आशीष तोमर की पिस्टल भी लूट ली गई थी. इस दौरान स्वाट टीम का सिपाही मोहित, दारोगा आशीष तोमर समेत कई पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हुए थे. कई गाड़ियां फूंक दी गई थी.

यह भी पढ़ें: खड्ड में गिरी कार पांच लोगों की मौके पर मौत, एक घायल

बताया जा रहा है कि पुलिस ने पिस्टल लूटने वाले साजिद उर्फ काले को पकड़कर पूछताछ की. बताया जा रहा है कि पुलिस ने पिस्टल को झारखंडी गांव में स्थित कब्रिस्तान के पास से बरामद की. साजिद ने पिस्टल लूट कर यहीं छिपा दी थी और बाद में उसने ही पुलिस को पिस्टल बरामद करवाई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस को शक है कि साजिद की पिस्टल से चलाई गोली ही छात्र सुलेमान को लगी थी.

First Published : 19 Jan 2020, 09:21:26 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Uttar Pradesh Pistol CAA
×