logo-image

विदा कराकर लौट रहा दूल्हा रास्ते से हुआ गायब, बाद में टाई के सहारे फांसी पर लटका मिला

दरअसल उत्तर प्रदेश में बरेली के नवाबगंज से सोमवार को बारात आई थी. दिन में धूम-धाम से शादी सम्पन्न हुई.

Updated on: 11 Feb 2020, 04:43 PM

Lucknow:

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जिस किसी ने भी सुना वह सन्न रह गया. दरअसल उत्तर प्रदेश में बरेली के नवाबगंज से सोमवार को बारात आई थी. दिन में धूम-धाम से शादी सम्पन्न हुई. शाम को दुल्हन को विदा कराने के बाद घर लौटते समय कार एक ढाबा पर रुकी और अचानक दूल्हा गायब हो गया. खोजबीन के बाद मंगलवार सुबह दूल्हे की लाश जंगल में एक पेड़ पर लटकी मिली.

मामला मुरादाबाद के थाना सैदनगली के कुआंढाली गांव निवासी दुष्यंत गिरि (22) पुत्र श्यामदेव गिरि की शादी बरेली जिले के नवाबगंज के ग्राम कुतकापुर के ओमप्रकाश की बेटी आशा के साथ हुई. दुष्यंत पेट्रोल पंप पर सेल्समैन की नौकरी करता था. सोमवार को धूम-धड़ाके के साथ शादी हुई. वह पत्नी को विदा कराकर कार से घर लौट रहा था. कार में दो फोटोग्राफरों के अलावा दुष्यंत, आशा, दुल्हन के साथ एक बच्ची और दुष्यंत का भाई सवार था. शाम करीब सात बजे दूल्हा-दुल्हन की कार नाश्ता करने के लिए पाकबड़ा में एक ढाबे पर रुकी.

यह भी पढ़ें- UP Cabinet Meeting Today : योगी सरकार की कैबिनेट बैठक आज, इन प्रस्तावों को मिल सकती है मंजूरी

पुलिस के मुताबिक दुल्हन नाश्ता करने के बाद कार में बैठ गई. इसी बीच दूल्हा ढाबे से अचानक गायब हो गया. परिवार वालों ने दूल्हा की काफी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. परेशान होकर दुल्हन को वहां से घर भिजवा दिया गया. परिवार वाले दूल्हा की तलाश में जुटे थे. मंगलवार को सुबह टीएमयू के सामने जंगल में करीब दो किलोमीटर दूर जंगल में दूल्हा का शव टाई के सहारे पेड़ से लटका मिला. परिवार वालों ने सूचना देकर पुलिस को बुला लिया. फिलहाल दुष्यंत गिरि की मौत की वजह का पता नहीं लग पाया है पुलिस मामले की तहकीकात करने में जुट गई है.