logo-image

जालौन: आसमान से पत्थरों की बारिश, या फिर तंत्र-मंत्र का शिकार हो रहे लोग

उत्तर प्रदेश के जालौन में अजीबो गरीब घटना सामने आ रही है जिसमें आसमां से पत्थरों की बारिश की बात सामने आई है. हालांकि यह बात कितनी सही है इसका खुलासा नहीं हो सका है

Updated on: 01 Nov 2022, 02:38 PM

New Delhi:

उत्तर प्रदेश के जालौन में अजीबो गरीब घटना सामने आ रही है जिसमें आसमां से पत्थरों की बारिश की बात सामने आई है. हालांकि यह बात कितनी सही है इसका खुलासा नहीं हो सका है. लेकिन वहां के रहने वाले लोगों का कहना है कि रात होते ही आसमान से पत्थरों की बारिश होने लगती है. यह सिलसिला पिछले 15 दिनों से जारी है। आपको बता दें कि पूरा मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह नगर का है यहां पर पिछले 15 दिनों से अजीबोगरीब घटना घटित हो रही है। यहां के रहने वाले बाशिंदों ने बताया कि आसमान से देर रात पत्थर पत्थरों की बारिश होना शुरू हो जाती है इन पत्थरों की चपेट में आकर गाड़ी के शीशे टूटते हैं तो कोई चुटहिल हो जाता है।

सोमवार की देर रात कुछ ऐसा ही हादसा हुआ रात करीब 9 बजे मुहल्ले वासी एक तिराहे पर खड़े हुए थे तभी पत्थर बरसने लगे जिससे भगदड़ मच गई। वही मुहल्लेवासी इकट्ठा हुए और पत्थर फेंकने बाले की तलाश में जुट गए। लोगों का कहना है कि 15 दिन से रात को आसमान से पत्थर की बारिश होना शुरू हो जाती है। मुहल्ले के ही अविसिंह वर्मा की मारुति कार रोड पर खड़ी थी जिसका पत्थर लगने से शीशा टूट गया है। वही हरिमोहन कुशवाहा तिराहे पर खड़े हुए थे पत्थर लगने उनके हाथ मे पत्थर चोट आ गयी। कोई तांत्रिक की हरकत बताता है तो कोई कुछ पर मुहल्ले में दहशत का माहौल बना हुआ है और मुहल्लेवासियो में काफी नाराजगी दिख रही है। 15 दिन से लगातार हो रही पत्थर बाजी से लोग दहशत में है। सोने के समय लोगों को डर सता रहा है। हालांकि लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की है लेकिन अभी तक पुलिस भी इस हैरतअंगेज कारनामा का खुलासा नहीं कर सकी है।