News Nation Logo
Banner

उत्तर प्रदेश : सड़क दुर्घटना में महिला समेत छह लोगों की मौत, 20 लोग घायल

पुलिस ने शनिवार को जानकारी दी कि शुक्रवार देर शाम नगर कोतवाली इलाके के राजपुर भरिया जंगल के पास एक जीप अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई जिसके कारण गोंडा जिले के रवि श्रीवास्तव (32) और दृगेश श्रीवास्तव (29) की मौके पर मौत हो गयी तथा 24 वर्षीय युवक और 23

Bhasha | Updated on: 15 Feb 2020, 12:34:41 PM
प्रतिकात्मक तस्वीर

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News State)

बलरामपुर:

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला सहित छह लोगों की मौत हो गयी और 20 लोग घायल हो गए जिनमें सात की हालत गम्भीर है. पुलिस ने शनिवार को जानकारी दी कि शुक्रवार देर शाम नगर कोतवाली इलाके के राजपुर भरिया जंगल के पास एक जीप अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई जिसके कारण गोंडा जिले के रवि श्रीवास्तव (32) और दृगेश श्रीवास्तव (29) की मौके पर मौत हो गयी तथा 24 वर्षीय युवक और 23 वर्षीय महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

उन्होंने बताया कि हादसे में घायल 15 लोगों को अस्तपाल में भर्ती कराया गया है. घायलों में किशना देवी (55), कृति (आठ), सीमा (15), मंजू देवी (35), सुरेन्द्र (22), राम सागर (38), राजन (26),खेरूनिशा (40) अब्दुल खालिक, सुमन और अरशद शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- FASTag fraud : सावधान! सामने आया फास्टैग धोखाधड़ी मामला, बना जालसाजों की ठगी का नया तरीका

अधिकारी ने बताया कि एक अन्य घटना में नगर कोतवाली क्षेत्र में कार और ट्रक की टक्कर में कार चालक मोहम्मद आजम (34) की मौत हो गयी. इसके अलावा पचपेड़वा क्षेत्र के जुडिकुइया के पास मोटरसाइकिल की भिड़ंत में 14 वर्षीय फिरोज की मौत हो गयी . उ न्होंने बताया कि बलरामपुर गौरा मार्ग पर रामनगर के पास हुई कार और जीप की टक्कर में पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों की पहचान फेरई (70), सुखदेव (80), चन्द्र प्रकाश (23), गुलाम हसन (50) और अखिलेश (30) के रूप में की गई है. 

First Published : 15 Feb 2020, 12:33:37 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Up News Accident
×