News Nation Logo

नकाबपोश बदमाशों ने शराब के ठेके पर की 'धांय-धांय'

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 30 Nov 2019, 12:58:28 PM
नकाबपोश बदमाशों ने बीयर बार पर की 'धांय-धांय'

highlights

  • यूपी (Uttar Pradesh) में बदमाशों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है
  • इस बार बदमाशों ने बीयर बार के सेल्समैन पर गोली चलाई है. 
  • सेल्समैन को गोली लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को तलाश किया परंतु कोई सफलता हाथ नहीं आई.

सहारनपुर:  

यूपी (Uttar Pradesh) में बदमाशों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है. सहारनपुर (Saharanpur) के चिलकाना थाना (Chilkatana Thana) इलाके के दुमझेडा मार्ग पर देर रात तीन नकाबपोश बदमाश देसी शराब के ठेके पर पहुंचे और वहां जमकर उत्पात मचाया. बदमाशों ने वहां पर मौजूद सेल्समैन संदीप से शटर खोलने को कहा लेकिन संदीप ने ऐसा करने से मना कर दिया.

तब बदमाशों ने उसे तमंचा दिखाते हुए शटर खोलने को कहा लेकिन संदीप ने चालाकी दिखाई और वो भागकर पीछे चला गया. बदमाश बराबर में बियर शॉप पर पहुंचे बियर शॉप पर तैनात सेल्समैन अशोक कुमार को भी गेट खोलने को कहा तथा सभी कैश बाहर लेकर आने को कहा. अशोक ने बाहर आने से मना किया तो बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी.

यह भी पढ़ें: डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दे... और शादी में हो गया बवाल

फायरिंग के कारण अशोक की टांग में गोली लगी और अशोक गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी वहां पहुंचे तभी मौके से बदमाश थाना चिलकाना की ओर बाइक से भाग खड़े गये. 

सेल्समैन को गोली लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को तलाश किया परंतु कोई सफलता हाथ नहीं आई. घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी ,सीओ सदर ने भी मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया, तथा घायल सेल्समैन अशोक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

यह भी पढ़ें: अपनी ही बंदूक से चली गई सुरक्षाकर्मी की जान, कर रहा था ये काम

पुलिस रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के माध्यम से तथा क्षेत्र के जंगलों में कांबिंग कर रही है. एसपी देहात विधासागर मिश्रा का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

First Published : 30 Nov 2019, 12:50:07 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.