News Nation Logo

BREAKING

Banner

उत्तर प्रदेश के सभी प्राइवेट स्कूलों से 3 महीने की फीस माफ करने की अपील

प्रीति वर्मा ने प्रदेश के सभी निजी विद्यालयों से अपील करते हुए कहा है कि वर्तमान में पूरा विश्व एक महामारी के दौर से गुजर रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 28 Mar 2020, 03:38:25 PM
स्कूली बच्चे

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना वायरस के कारण जारी लॉकडाउन के दौरान निजी और सरकारी स्कूल-कॉलेज बंद हैं. ऐसे में राज्य बाल अधिकार संरक्षण अयोग की सदस्य प्रीति वर्मा ने निजी स्कूलों से तीन माह की फीस माफ करने की अपील की है. वर्मा ने प्रदेश के सभी निजी विद्यालयों से अपील करते हुए कहा है कि वर्तमान में पूरा विश्व एक महामारी के दौर से गुजर रहा है.

यह भी पढ़ें- 'रामायण' और 'महाभारत' के बाद अब लोगों ने उठाई इस सीरियल के री-टेलीकास्ट की मांग

आम जन को काफी राहत मिलेगी

लोगों के सामने रोजी-रोटी की समस्या है. ऐसे में विद्यालय प्रबंधन लोगों को सहयोग करें और तीन माह की फीस माफ कर दें. इससे आम जन को काफी राहत मिलेगी. यह मानवता की रक्षा के लिए बड़ा कदम होगा. ज्ञात हो कि देश में कोरोना के मरीजों की संख्या में रोज इजाफा हो रहा है. प्रदेश सरकार लगातार राहत एवं
बचाव के कार्य जारी रखे हुए है.

यह भी पढ़ें- UP के बस्ती में पड़ी अनाज बैंक की नींव, गरीबों के पेट भरने में अब कोई बाधा नहीं

137 को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है

राज्य संक्रामक रोग निदेशालय के संयुक्त निदेशक डॉ. विकासेंदु अग्रवाल ने बताया कि "शुक्रवार तक कोरानावायरस से प्रभावित देशों से आए 46092 यात्रियों की अब तक पहचान की गई है. इनमें 4434 यात्रियों की शुक्रवार को पहचान की गई है. सभी को होम क्वोरंटीन में रखा गया है. 137 को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

First Published : 28 Mar 2020, 03:33:51 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×