logo-image

यूपी: बेकाबू बोलेरो पेड़ से टकराई, सिपाही समेत 5 की दर्दनाक मौत, CM ने जताया दुःख

यूपी के प्रतापगढ़ में कोहरते की वजह से भीषण सड़क हादसा हुआ. सड़क हादसे में सिपाही समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा कंधई कोतवाली के पिपरी खालसा मोड़ के पास हुआ.

Updated on: 14 Dec 2020, 04:43 PM

नई दिल्ली :

यूपी के प्रतापगढ़ में कोहरते की वजह से भीषण सड़क हादसा हुआ. सड़क हादसे में सिपाही समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा कंधई कोतवाली के पिपरी खालसा मोड़ के पास हुआ. घटना की सूचना मिलते ही एएसपी पूर्वी सुरेंद्र द्विवेदी, सीओ पट्टी समेत भारी पुलिस बल बचाव कार्य मे जुट गया. शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. 

बताया जाता है. सभी मृतक पारिवारिक सदस्य थे, सिपाही संदीप यादव की रविवार को ही दिन में सगाई हुई थी. सगाई के बाद संदीप के भाई की साली की शादी में शामिल होने परिवार के 4 अन्य लोगों के साथ पट्टी के कुंदनपुर गया था. जहां से बारात में शामिल होने के सिपाही संदीप यादव, राहुल, अखिलेश, पप्पू और एक अन्य संदीप वापस नगर कोतवाली के खजोहरी स्थित अपने घर वापस जा रहा था.

इसे भी पढ़ें:EXCLUSIVE: पश्चिम बंगाल में अपराधियों को राजनैतिक शहः NCW अध्यक्ष रेखा शर्मा

बलेरो कंधई कोतवाली के पिपरी मोड़ पर पहुंची ही थी तभी अचानक अनियंत्रित होकर गाड़ी हाईवे किनारे से पेड़ से जा टकराई. सिपाही संदीप समेत पांच लोगों की मौत हो गई. गाड़ी को काटकर शवों को बाहर निकालना पड़ा. 

सूचना पाकर परिजन अस्पताल परिसर पहुंच गए. परिजनों के कोहराम के चलते अस्पताल परिसर में मातम का माहौल कायम हो गया. सिपाही के भाई की मानें तो सोमवार को सिपाही संदीप को मऊ पहुंच कर ड्यूटी ज्वाइन करना था लेकिन उसके पहले ही मौत की आगोश में समा गया. 

और पढ़ें:किसानों ने कृषि मंत्री से की मुलाकात, कृषि कानून में ये संशोधन करने की दी सलाह

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कंधई के पिपरी गांव में हुए हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. 

गौरतलब है कि इसी माह के शुरुआत में कुंडा में हुए सड़क हादसे में कुल 14 लोगो की मौत हुई थी.