logo-image

उत्तर प्रदेश: पुलिस बोली, अगर लेट नाइट पार्टी से हों परेशान तो डायल करें 112

उत्तर प्रदेश में अभी तक डायल-112 आपके झगड़े को सुलझाती थी, लेकिन अब परेशानी को भी दूर करेगी. अगर आपकी सोसायटी या मोहल्ले में नाइट पार्टी हो रही हो और उससे आप डिस्टर्ब हो रहे हैं तो तुरंत डायल-112 पर कॉल करें.

Updated on: 16 Feb 2021, 04:26 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में अभी तक डायल-112 (Dial 112) आपके झगड़े को सुलझाती थी, लेकिन अब परेशानी को भी दूर करेगी. अगर आपकी सोसायटी या मोहल्ले में नाइट पार्टी हो रही हो और उससे आप डिस्टर्ब हो रहे हैं तो तुरंत डायल-112 पर कॉल करें. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है और लोग इसे बहुत पसंद भी कर रहे हैं. इस वीडियो का "पार्टी हो रही है" वाला हिस्सा चर्चा का केंद्र बना हुआ है और अब इस वीडियो की मुरीद उत्तर प्रदेश पुलिस भी होती दिख रही है. लेकिन, साथ ही इसने लोगों को ताकीद भी की है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही "पार्टी हो रही है" वाली मीम के मद्देनजर उत्तर प्रदेश पुलिस ने लोगों से कहा है कि यदि किसी लेट-नाइट पार्टी के कारण उन्हें परेशानी हो रही है, तो उन्हें आपातकालीन 112 नंबर पर सूचित करना चाहिए.

यह भी पढ़ेंः Delhi Violence: उमर खालिद और शरजील इमाम को कोर्ट से लगा झटका, बढ़ी न्यायिक हिरासत

यूपी पुलिस की 112-सेवा ने ट्वीट कर कहा है कि "ये हम हैं और हमारी कार है. अगर लेट नाइट पार्टी आपको डिस्टर्ब कर रही है तो यह हमारा नंबर है - 112." ट्वीट में एक फोटो भी साझा किया गया है, जिसमें एक पुलिस वाहन दिखाया गया है जिसके ऊपर लाल बत्ती लगी हुई है. "कॉल 112 सेवा" जाहिर तौर पर "पार्टी हो रही है" वाली वायरल मीम को भुनाने की कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़ेंः दिशा रवि की गिरफ्तारी पर बोले दिल्ली पुलिस कमिश्नर, उम्र 22 हो या 50 कानून सबके लिए बराबर

उत्तर प्रदेश पुलिस अपने विभिन्न सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से - विशेष रूप से ट्विटर पर, अक्सर नेटिजेन्स तक पहुंचने के लिए मनोरंजक पोस्ट डालती रहती है. गौरतलब है कि पिछले सप्ताह पाकिस्तान की इंस्टाग्राम यूजर दनानीर मोबीन कुछ दोस्तों के साथ अपनी कार के पास सड़क पर खड़ी थी और भारी आवाज में बोल रही थी. इसका मीम वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद इसे लाखों लोगों ने देखा और यह बहुत जल्द वायरल हो गया.

उस वीडियो में मोबीन यह कहती हुई दिख रही है- "ये हमरी कार है, ये हम हैं और ये हमरी पार्टी हो रही है."