News Nation Logo
Banner

PM मोदी की अपील के बावजूद आगरा के बाहरी इलाकों में घर से बाहर निकले लोग

पुलिस लगातार घूमने वाले लोगों के साथ सख्ती से पेश आ रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 26 Mar 2020, 08:11:45 AM
curfew

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

आगरा:

पूरा देश इस वक्त कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है, वहीं प्रधानमंत्री ने यह अपील की है कि सभी लोग घर में ही रहें, कोई भी घर से बाहर कदम ना रखे, इसके बावजूद कई लोग ऐसे हैं जो नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, घरों से बाहर निकल रहे हैं, सड़कों पर घूम रहे हैं. पुलिस लगातार घूमने वाले लोगों के साथ सख्ती से पेश आ रही है. आगरा के सिकंदरा और के के नगर इलाकों में नियमों का उल्लंघन साफ देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस से उत्पन्न परिस्थितियों पर PM मोदी और ब्लादिमीर पुतिन ने अहम चर्चा की

प्रधानमंत्री की अपील के बावजूद लोग बाज नहीं आ रहे

लोग घरों से बाहर भी निकल रहे हैं तो वहीं सड़कों पर इधर से उधर भी घूम रहे हैं. प्रधानमंत्री की अपील के बावजूद लोग बाज नहीं आ रहे हैं. जहां एक तरफ आपस में एक दूसरे से दूरी बनाने की बात कही जा रही है तो लोग चौपालों पर 10 से 15 लोग बैठे नजर आ रहे हैं. आगरा के सिकंदरा-बोदला रोड पर पुलिस बेरिकेडिंग लगाकर खड़ी हुई है और जो लोग छोटे मोटे काम से घर से निकल रहे हैं, उन्हें पुलिस को फटकार लगा रही है और घर में रहने की अपील कर रही है.

यह भी पढ़ें- UP में चोरी, डकैती, लूट पर कोरोना के खौफ ने लगाया ब्रेक, तीन दिनों में एक भी वारदात नहीं

गुरुद्वारे की सफाई लगातार हो रही

एक पुलिसकर्मी ने कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर आईएएनएस को बताया कि वे लोगों से घर से न निकलने की अपील कर रहे हैं, मगर अभी कार्रवाई न करके फटकार रहे हैं और सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ रहे हैं. वहीं सिकंदरा के पास आगरा-मथुरा हाईवे रोड पर मौजूद गुरुद्वारा गुरु के ताल पर सन्नाटा पसरा रहा. सिर्फ गुरुद्वारे में रहने वाले सेवक ही मौजूद रहे. गुरुद्वारे की सफाई लगातार हो रही है. गुरुद्वारे में मौजूद एक सेवक से आईएएनएस ने बात की तो उन्होंने बताया कि वे किसी भी बाहरी शख्स को अंदर आने की इजाजत नहीं दे रहे हैं.

First Published : 26 Mar 2020, 08:04:11 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×