logo-image

Uttar Pradesh News Live: देखिए आज की सभी बड़ी खबरें

देर रात हथियारों से लैस 4 बदमाश घर के अंदर पहुंचे और लूटपाट करने लगे. इसका विरोध करने पर बदमाशों ने बुजुर्ग व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी

Updated on: 28 Apr 2019, 11:38 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के आगरा में बदमाशों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहा हैं. फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक बुजुर्ग व्यापारी के घर को निशाना बनाया. देर रात हथियारों से लैस 4 बदमाश घर के अंदर पहुंचे और लूटपाट करने लगे. इसका विरोध करने पर बदमाशों ने बुजुर्ग व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी. साथ ही घर में मौजूद कीमती सामान लूटकर फरार हो गए.

मृतक की पहचान 68 वर्षीय दिनेश चंद्र सिंघल के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि घर में बुजुर्ग व्यापारी के अलावा सिर्फ उनकी पत्नी घर में रहती थीं. इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई. इसको व्यापारियों में काफी रोष है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और फोरेंसिक टीमें मौके पर पहुंची. फिलहाल आगे की कार्रवाई में की जा रही है.

calenderIcon 20:19 (IST)
shareIcon

BHU की चीफ प्रॉक्टर ने दिया इस्तीफा


वाराणसी। BHU की चीफ प्रॉक्टर रॉयना सिंह ने इस्तीफा दे दिया है. पिछले दिनों एक छात्र की कैंपस में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. रॉयना सिंह पर हत्या का मामला दर्ज है. डिप्टी चीफ प्रॉक्टर श्रद्धा सिंह को कार्यवाहक चीफ प्रॉक्टर बनाया गया है.

calenderIcon 23:04 (IST)
shareIcon

हिस्ट्रीशीटर को मारी गोली


मेरठ। मेरठ में लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के खुशहाल कॉलोनी के करीब बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर कल्लन को गोली मार दी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने कल्लन को अस्पताल में भर्ती करवाया है. बताया जा रहा है कि पैसे के लेनदेन में यह घटना हुई है.

calenderIcon 22:33 (IST)
shareIcon

खाई में गिरा वाहन


रुद्रप्रयाग। रुद्रप्रयाग के उखीमठ-चोपता मोटरमार्ग के डुंगर सेमला में एक मैक्स वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. वाहन 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरा. हालांकि इस हादसे में सभी लोगों को पुलिस ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया है. घायलों को अस्पताल भेजा गया है.

calenderIcon 22:02 (IST)
shareIcon

चलते ट्रक में लगी आग


कानपुर। कानपुर देहात के ट्रक डेरापुर थाना क्षेत्र के मुंगीसापुर बलहारामऊ में एक चलते ट्रक में आग लग गई. आम लाद कर जा रहे ट्रक ने अचानक से आग पकड़ ली. ड्राइवर ने अपनी सूझबूझ से ट्रक से कूद कर जान बचाई.

calenderIcon 21:57 (IST)
shareIcon

इंटरमीडिएट में फेल होने पर छात्र ने की आत्महत्या


बरेली। बरेली डीआईजी रेंज के यहां ड्राइवर पद पर तैनात सिपाही के बेटे ने इंटरमीडिएट की परीक्षा में फेल होने पर फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली. फेल होने पर आत्मग्लानि से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया. फरीदपुर कोतवाली के मोहल्ला मिर्धान की घटना बताई जा रही है.

calenderIcon 21:49 (IST)
shareIcon

आग लगने से 21 घर जले


सिद्धार्थनगर। अज्ञात कारणों से सिद्धार्थनगर के मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के बैजनथा गाँव के बैरिहवा टोले में आग लग गई. इस आग से 21 घरों के लोग बेघर हो गए. आग लगने से एक सिलेंडर भी दग गया. जिसके बाद आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. आग पर घंटों बाद दमकल की गाड़ियों ने काबू पाया.

calenderIcon 21:40 (IST)
shareIcon

बाराबंकी पहुंचे भूपेश बघेल


बाराबंकी। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बाराबंकी पहुंचे हैं. वह यहां कांग्रेस नेता पीएल पुनिया के आवास पर रुके हैं. वह यहां जीत का मंत्र देने के लिए पहुंचे हैं.

calenderIcon 20:50 (IST)
shareIcon

चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस की पिटाई


बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के बिलयतनगर में चोरी की सूचना पर पहुंची डायल-100 की टीम पर बदमाशों ने हमला किया है. बदमाशों ने कांस्टेबल मोहन सहित 2 कांस्टेबलों को पीटा और उनकी वर्दी भी फाड़ दी. पुलिस गेहूं चोरी की सूचना पर पहुंची थी. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

calenderIcon 20:45 (IST)
shareIcon

नोएडा में लाखों की डकैती

नोएडा। नोएडा में देर रात तक बदमाशों का आतंक जारी है. नोएडा में देर रात महागुन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड सेक्टर 63 के थाना फेज तीन में अज्ञात बदमाशों ने तीन गार्डों को बंधक बनाकर लूट की है. बदमाशों ने करीब 34-35 लाख रुपये लूटे हैं. इस डकैती से इलाके में सनसनी फैल गई है.

calenderIcon 18:57 (IST)
shareIcon

आग लगने से 8 बीघा फसल राख



ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के रामपुर माजरा गांव में आग लगने से 8 बीघा गेहूं की फजल जलकर राख हो गई. गर्मी के कारण आग को फैलने में जरा भी देर नहीं लगी.

calenderIcon 18:52 (IST)
shareIcon

पुलिस के हत्थे चढ़ें लुटेरे


मथुरा। पुलिस ने अंतर्राज्यीय शातिर लुटेरे दीपक उर्फ बाबू जाट को गिरफ्तार किया है. दो लुटेरे अरुण ओर पंकज मौके से फरार हो गए हैं. अवैध असलाहा, नगदी और लूट की बुलेरो बरामद की गई है. वृंदावन -राधा कुंड रोड से पुलिस ने गिरफ्तारी की है.

calenderIcon 17:09 (IST)
shareIcon

भाजपा विधायक हर्षवर्धन बाजपेयी के ड्राइवर ने लगाई फांसी


प्रयागराज। इलाहाबाद उत्तरी सीट से भाजपा के विधायक हर्षवर्धन बाजपेयी के ड्राइवर सोनू कौशल ने खुदकुशी कर ली है. सोनू ने खुदकुशी विधायक आवास में ही की है. बताया जा रहा है कि विधायक के कीडगंज स्थित आवास के सर्वेंट क्वार्टर में सोनू की लाश पंखे से लटकी मिली. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

calenderIcon 13:21 (IST)
shareIcon

मशहूर शायर मुन्नवर राणा ने पूनम सिन्हा को दिया समर्थन


लखनऊ: समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार पूनम सिन्हा ने आज मशहूर शायर मुन्नवर राणा से उनके आवास पर मुलाकात की और चुनाव में समर्थन मांगा. मुन्नवर राणा ने भी उनका सहयोग करने का वादा किया है. मुन्नवर राणा ने कहा कि लखनऊ के साथ रायबरेली में भी उनका नाम वोटर लिस्ट में है, लेकिन वो वोट लखनऊ में ही देंगे.

calenderIcon 13:18 (IST)
shareIcon

झाड़ियों में पुलिसकर्मी का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव


सोनभद्र: विंढमगंज थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के समीप झाड़ियों में एक पुलिस कर्मी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान रांची निवासी सुशांत के रूप में हुई है. 

calenderIcon 13:16 (IST)
shareIcon

आग लगने से 20-25 झोपड़ियां जलकर राख


रामनगर: कालूसिद्ध इलाके में रविवार सुबह झोपड़ियों में आग लग गई. इस आग में 20-25 झोपड़ियां जलकर राख हो गई. इसके अलावा झोपड़ियों में रखे 3 सिलेंडर भी फट गए. दमकल विभाग की गाड़ी ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. हालांकि इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ.

calenderIcon 11:04 (IST)
shareIcon

परोली गांव में दो पक्षों में चली गोलियां, कई लोग घायल


देवबंद: परोली गांव में दिन निकलते ही गोलियां चलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि ट्यूबवेल का पानी दूसरे के खेत में जाने पर विवाद हुआ था. जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. इस दौरान गोलियां भी चलाईं गईं, जिसमें दोनों पक्षों के एक दर्जन से ज्यादा लोग गम्भीर घायल हुए हैं.

calenderIcon 11:01 (IST)
shareIcon

फिरोजाबाद में स्कूलों के समय में बदलाव


फिरोजाबाद: बढ़ती गर्मी की वजह से नर्सरी से लेकर 8 तक के सभी स्कूलों के समय में बदलाव किया गया है. अब सभी स्कूल 7 बजे से 11 बजे तक ही खुलेंगे. इसको लेकर जिलाधिकारी ने आदेश दिए हैं.

calenderIcon 10:58 (IST)
shareIcon

विवाहिता का शव पंखे से लटका मिला


फिरोजाबाद: शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के महुल्ला मेला वाला बाग में विवाहिता का शव पंखे से लटका मिला है. मृतक महिला के परिजनों ने ससुरालवालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

calenderIcon 10:57 (IST)
shareIcon

बीजेपी नेता की हत्या करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार


ग्रेटर नोएडा: बादलपुर कोतवाली क्षेत्र में रविवार सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुए. इस दौरान पुलिस ने 10 हजार के इनामी बदमाश और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से हथियार और कारतूस बरामद किए गए हैं. इन बदमाशों की बीजेपी नेता की हत्या के मामले में तलाश थी.

calenderIcon 10:54 (IST)
shareIcon

अमेठी में भुसियाये गांव के प्रधान के घर पहुंचीं प्रियंका


प्रियंका गांधी आज अमेठी में हैं. रविवार सुबह उन्होंने मुशीगंज के भुसियाये गांव का दौरा किया. वो गांव के प्रधान राम अचल के घर पहुंची और जनता से मुलाकात की

calenderIcon 10:52 (IST)
shareIcon

कौशाम्बी में चुनावी सभाएं करेंगे केशव प्रसाद मौर्य


डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज अपने गृह जनपद कौशाम्बी का चुनावी दौरा करेंगे. वो जिले की तीनों विधानसभाओं में जनसभाएं करेंगे. इस दौरान वो बीजेपी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे.

calenderIcon 08:56 (IST)
shareIcon

बीजेपी सांसद ने कहा- राहुल गांधी का है बहुत छोटा दिमाग


लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए प्रचार शनिवार को थम गया. आज से पांचवे चरण के लिए चुनाव प्रचार शुरू हो गया है. महोबा जिले में बीजेपी सांसद राजवीर सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए विवादित बयान दे डाला है, उन्होंने कहा 'कांग्रेस कह रही है कि शौचालय की बात कर रहे हैं, बड़ा छोटा दिमाग है इनका राहुल जी अगर आप की दादी या या आपकी अम्मा कभी खेत में लोटा लेकर गईं होती तब आपको मालूम पड़ता.



calenderIcon 07:22 (IST)
shareIcon

शाहजहांपुर में बड़ा ट्रेन हादसा होते-होते टला


उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक बड़ा ट्रेन हादसा होते-होते टल गया. यहां एक स्कॉर्पियो कार लखनऊ-मुरादाबाद रेलवे ट्रैक पर आकर गिर गई. रेलवे ट्रैक से गुजर रही वाराणसी देहरादून 14265 जनता एक्सप्रेस ट्रेन ने कार को जोरदार टक्कर मारी. जिससे कार के परखच्चे उड़ गए. साथ ही ट्रेन का इंजन भी क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे के चलते लगभग डेढ़ घंटे तक कई ट्रेनें अलग-अलग स्टेशन पर खड़ी रही. फिलहाल रेलवे और आरपीएफ के अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं कि यह कोई हादसा था या फिर कोई साजिश.

calenderIcon 07:09 (IST)
shareIcon

छेड़छाड़ करने पर लड़की ने मनचले को बीच राह पीटा


सहारनपुर: जनकपुरी थाना इलाके में एक मनचले को लड़की के छेड़खानी करना महंगा पड़ गया. छेड़छाड़ करने पर लड़की ने मनचले की बीच रास्ते में ही पिटाई कर दी. इस दौरान वहां इकट्ठा हुई भीड़ ने भी उसकी पिटाई कर दी.