News Nation Logo
Banner

Uttar Pradesh News Live: मायावती-अखिलेश का कंट्रोलर नरेंद्र मोदी के हाथों में- राहुल

पुलिस के अनुसार आग घर के अंदर शॉर्ट सर्किट होने से लगी है. जानकारी के अनुसार मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 01 May 2019, 05:42:28 PM

नई दिल्ली:

बाराबंकी में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने अखिलेश यादव और मायावती पर तंज कसा. उन्होंने कहा, 'मायावती जी और अखिलेश यादव का कंट्रोलर नरेंद्र मोदी जी के हाथ में है. ये याद रखिए कि नरेंद्र मोदी जी मुझ पर दबाव नहीं डाल सकते. मोदी जी, बीएसपी-एसपी पर दबाव डाल सकते हैं.'

सोनभद्र में सड़क हादसे में एनटीपीसी कर्मी की मौत


सोनभद्र: बीजपुर थाना क्षेत्र के लेक पार्क में जानवर को बचाने के चक्कर में एक कार बिजली पोल से जा टकराई. इस हादसे में एक एनटीपीसी कर्मी की मौत हो गई.

राहुल गांधी ने मायावती-अखिलेश पर कसा तंज


बाराबंकी: राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा, 'मायावती जी और अखिलेश यादव का कंट्रोलर नरेंद्र मोदी जी के हाथ में है. ये याद रखिए कि नरेंद्र मोदी जी मुझ पर दबाव नहीं डाल सकते. मोदी जी, बीएसपी-एसपी पर दबाव डाल सकते हैं.'



रायबरेली में प्रियंका गांधी ने मंदिर में पूजा अर्चना की


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इन दिनों अपनी मां सोनिया गांधी के लिए रायबरेली में प्रचार कर रही हैं. बुधवार को उन्होंने रायबरेली के बहरामपुर में एक मंदिर में पूजा अर्चना की.



तेज बहादुर यादव का नामांकन रद्द


वाराणसी से सपा के टिकट पर नामांकन दाखिल करने वाले तेज बहादुर यादव का पर्चा चुनाव आयोग ने खारिज कर दिया. इस बात की पुष्‍टि हो गई है कि तेज बहादुर यादव का पर्चा खारिज हाे गया है. पूरी खबर पढ़ें---प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ पाएंगे बर्खास्त BSF जवान तेज बहादुर यादव


 

कानपुर में मजदूर की पीट-पीटकर हत्या


कानपुर: नवाबगंज थाना क्षेत्र में निर्माणधीन मकान में मजदूर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है.

प्रधानमंत्री की रैली में जा रहे हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग


प्रतापगढ़: प्रधानमंत्री की रैली की सुरक्षा का जायजा लेने वाले वायुसेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. तकनीकी खराबी के बाद हेलीकॉप्टर को जेठवारा थाना इलाके के बरापुर गांव में उतारा गया. जहां से दूसरे हेलीकाप्टर के जरिए जवानों को भेजा गया. हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैडिंग की खबर के बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ भी लग गई.

प्रियंका गांधी बोलीं- यूपी में बीजेपी को बड़ा झटका लगेगा


प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि यूपी में बीजेपी को बड़ा झटका लगेगा, वे बुरी तरह हार जाएंगे. उन सीटों पर जहां कांग्रेस मजबूत है और हमारे उम्मीदवार कड़ी टक्कर दे रहे हैं, कांग्रेस जीत जाएगी. जहां हमारे उम्मीदवार थोड़े हल्के हैं, वहां हमने ऐसे उम्मीदवार दिए हैं जो बीजेपी का वोट काटें. 



सपा पर पीएम नरेंद्र मोदी का हमला


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार ने सत्ता में रहते हुए लोहिया के नाम का इस्तेमाल किया और प्रदेश की कानून व्यवस्था को चरमरा दिया. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी द्वारा लोहिया के आदर्शो को मिट्टी में मिला दिया गया.

कानपुर के बीजेपी जिला अध्यक्ष के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत


कानपुर: समाजवादी पार्टी के बीजेपी के जिला अध्यक्ष राहुल देव अग्निहोत्री के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की है. राहुल देव अग्निहोत्री पर वोटरों को धमकाकर बीजेपी के पक्ष में वोट डलवाने का आरोप लगाया गया है.

ललितपुर में बच्चों ने लगाए यौन शोषण के आरोप


ललितपुर: तालबेहट के आवासीय विद्यालय के 6 बच्चों ने एक कर्मचारी पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. एनजीओ के माध्यम से जिलाधिकारी से शिकायत की गई थी. जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने मामले में उच्चस्तरीय जांच बैठाई है. बुधवार को जांच अधिकारी मौके पर पहुंचे.

बुलंदशहर में बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारी


बुलंदशहर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. 24 घंटे के अंदर खुर्जा में बदमाशों ने गोली मारने की दूसरी वारदात को अंजाम दिया है. आज सुबह लाखों की नगदी लेकर जा रहे गल्ला व्यापारी से लूटपाट करने में नाकाम बाइक सवार 3 बदमाशों ने उसे गोली मार दी और फरार हो गए. पूरी खबर पढ़ें--- Uttar Pradesh: बुलंदशहर में बदमाशों के हौसले बुलंद, हर दिन ऐसी घटनाओं को दे रहे हैं अंजाम


 

प्रयागराज में 45 डिग्री तक पहुंचा तापमान


प्रयागराज: तापमान बढ़ने की वजह से लोग खुद को गर्मी से बचाने के लिए अपने सिर और चेहरे को ढककर ही घर से बाहर निकल रहे हैं. शहर में आज अधिकतम तापमान 45 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया.



रायबरेली में समर्थकों से मिलीं प्रियंका गांधी


पूर्वी उत्तर प्रदेश की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज रायबरेली के चुनावी दौरे पर हैं. सुबह उन्होंने रायबरेली के बघोला में समर्थकों से मुलाकात की.



फैजाबाद में महागठबंधन की रैली आज


फैजाबाद: दरियाबाद विधानसभा में सपा-बसपा-आरएलडी महागठबंधन की आज रैली होगी. रैली में मायावती, अखिलेश यादव और अजीत सिंह शामिल होंगे. इस दौरान फैजाबाद, बाराबंकी और बहराइच के महागठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार होगा.

उन्नाव में पटरी से उतरा मालगाड़ी का डिब्बा


उन्नाव: मगरवारा रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी का डिब्बा पटरी से उतर गया. इस घटना के बाद रेलवे यातायात प्रभावित हो गया है. दोनों ओर से आने वाली ट्रेनों को रोक दिया गया है.

लखनऊ में एक घर में लगी आग, 5 लोगों की दर्दनाक मौत


लखनऊ: एक घर में आग लगने से घर में मौजूद 5 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई. मामला लखनऊ के इंदिरा नगर इलाके के थाना राम विहार फेस 2 का बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार आग घर के अंदर शॉर्ट सर्किट होने से लगी है. जानकारी के अनुसार मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है. पूरी खबर पढ़ें..घर में लगी आग से मासूम सहित 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत


 

सपा नेता की गोली मारकर हत्या


अलीगढ़: हरदुआगंज में समाजवादी पार्टी (SP) से बरौली विधानसभा अध्यक्ष राकेश यादव की मंगलवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. सिर में गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्यारों ने उस वक्त हमला किया, जब वह घर के लिए मुहल्ला अहीर पाड़ा की एक गली में मुड़े ही थे. तनाव की स्थिति को देखते हुए मौके पर फोर्स तैनात कर दी गई है. हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है. परिजनों ने सड़क पर शव रखकर देर रात तक हंगामा किया.



बुर्के पर पाबंदी लगाने की मांग का वसीम रिजवी ने किया विरोध


लखनऊ: बुर्के पर पाबंदी लगाने की शिवसेना की मांग को उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने गैर-जिम्मेदाराना बताया है. वसीम रिजवी का मानना है कि किसी का पहनावा आतंक का पर्याय नहीं हो सकता है.

First Published : 01 May 2019, 09:35:29 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो