News Nation Logo
Banner

उत्तर प्रदेश के मंत्री ने प्राधिकरण समेत इन कार्यों की समीक्षा की, दिए ये निर्देश

उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने मंगलवार को गोरखपुर औद्योगिक विकास प्राधिकरण सहित लीडा, सीडा, पिकप, इटप, गवर्नमेंट प्रेस एवं यूपीएफसी के कार्यों की समीक्षा की.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 19 Jan 2021, 11:24:07 PM
Satish Mahana

मंत्री सतीश महाना (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

लखनऊ:  

उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने मंगलवार को गोरखपुर औद्योगिक विकास प्राधिकरण सहित लीडा, सीडा, पिकप, इटप, गवर्नमेंट प्रेस एवं यूपीएफसी के कार्यों की समीक्षा की. गोरखपुर औद्योगिक विकास प्राधिकरण की समीक्षा के दौरान उन्होंने निर्देश दिए कि छोटे भूखण्ड के आवंट की प्रक्रिया तत्काल प्रारम्भ की जाए.

सतीश महाना ने कहा कि गीडा में बैंकों द्वारा औद्योगिक इकाइयों को लोन न दिया जा रहा हो तो बड़े बैंकों के मुख्यालय को लोन देने के लिए पत्र भेजा जाए. उन्होंने गवर्नमेंट प्रेस की समीक्षा के बाद निर्देश दिए कि अगले छह माह में एक अच्छे गवर्नमेंट प्रेस की व्यवस्था सुनिश्चित कर ली जाए और विभिन्न औद्योगिक विकास प्राधिकरण के कार्य गवर्नमेंट प्रेस से कराये जाएं.

उन्होंने आगे कहा कि गवर्नमेंट प्रेस की मार्केटिंग भी की जाए. इस बैठक में अपर मुख्य सचिव औद्योगिक विकास विभाग सहित मुख्य कार्यपालक अधिकारी गीडा/लीडा उपस्थित थे.

First Published : 19 Jan 2021, 11:24:07 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.