logo-image

पहली लव मैरिज के बाद बीवी ने कर ली दूसरी लव मैरिज, और फिर एक दिन गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा मेरठ

प्रदीप ने महिला के साथ लव मैरिज कर ली. प्रदीप से शादी करने के बाद महिला के एक अन्य युवक के साथ प्रेम संबंध स्थापित हो गए.

Updated on: 03 Nov 2019, 09:42 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मेरठ में लव ट्राएंगल ने एक और शख्स की जान ले ली. कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर साजिश रचकर पति की गोलियों से भूनकर हत्या करा दी. पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है. पूरा मामला शनिवार का बताया जा रहा है जब एचएच-58 स्थित वेदव्यासपुरी में बाइक सवार दो लोगों ने प्रदीप कुमार (25) को उसके घर के पास ही घेर लिया और अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- शादी के लिए तरस रहा है ये 34 साल का बच्चा, पूरा मामला जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

प्रदीप की सरेआम हत्या से गुस्साए लोगों ने शव के साथ ट्रैफिर रोकने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें समझाकर-बुझाकर रोड को खाली करा दिया. पूरे मामले में मृतक प्रदीप के पिता सूरजमल ने पुलिस में अपनी बहू के खिलाफ मामला बेटे की हत्या का मामला दर्ज कराया. सूरजमल का कहना है कि उनकी बहू के किसी अन्य मर्द के साथ अवैध संबंध थे. पुलिस ने जब प्रदीप की पत्नी के खिलाफ जांच शुरू की तो हत्या की ये गुत्थी 20 घंटे के अंदर ही सुलझ गई.

ये भी पढ़ें- 50 वर्षीय मां के लिए दूल्हे की तलाश कर रही है बेटी, वर में होनी चाहिए ये खूबियां

पुलिस ने आरोपी पत्नी के फोन रिकॉर्ड्स की जांच की तो पूरा मामला सामने आ गया. बताया जा रहा है कि प्रदीप एक होटल में काम करता था, जहां उसकी मुलाकात इसी महिला से हुई थी. रिश्तों में नजदीकियां आईं तो प्रदीप ने महिला के साथ लव मैरिज कर ली. प्रदीप से शादी करने के बाद महिला के एक अन्य युवक के साथ प्रेम संबंध स्थापित हो गए.

ये भी पढ़ें- AUS vs PAK: बारिश की वजह से रद्द हुआ पहला टी20 मैच, ऐरॉन फिंच ने खेली तूफानी पारी

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रदीप की पत्नी चोरी-चुपके अपने प्रेमी के साथ भी शादी रचा चुकी थी. जिसके बाद वह अपने दूसरे पति के साथ मिलकर साजिश रच पहले पति को मौत के घाट उतार दिया. प्रदीप की हत्या के बाद घर में मातम छाया हुआ है. प्रदीप अपने घर में भाई और बहन से छोटा था. फिलहाल महिला का प्रेमी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, जिसकी तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है.