News Nation Logo
Banner

Uttar Pradesh 23 April 2019 News: मतदान करने पहुंचीं जयाप्रदा

सुप्रीम कोर्ट ने बाहुबली नेता व पूर्व सपा सांसद अतीक अहमद को नैनी जेल से गुजरात के अहमदाबाद जेल में ट्रांसफर किया.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 23 Apr 2019, 06:49:52 PM
मतदान करने पहुंची जयाप्रदा

मतदान करने पहुंची जयाप्रदा

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के तीसरे चरण के मतदान में रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा ने वोट डाला. आईटीबीपी के जवान इस मौके पर उनके साथ रहे. बूथ नं 242 पर उन्होंने मतदान किया.

मुरादाबाद 5 बजे तक 56 फीसदी मतदान.

पीठासीन अधिकारी से मारपीट में मुकदमा दर्ज


मुरादाबाद। पीठासीन अधिकारी से मारपीट के मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आईपीसी की धारा 332,353,186,171ए के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. मंगलवार सुबह मतदान के दौरान मारपीट हुई थी.

आजम ने कहा हमारी लड़ाई भाजपा से नहीं, बल्कि डीएम से है


रामपुर। आज़म खान ने कहा है कि हमारा चुनाव बीजपी से नही है. हमारा चुनाव यहां के डीएम से है. यहां आतंक और भय का माहौल बनाया हुआ है. डीएम ने रामपुर वालों को भड़काने में कोई कसर नही छोड़ी. मैं चुनाव नही लड़ना चाहता था,कोई विकल्प नही था.

चेंकिंग के दौरान मेट्रो स्टेशन पर तमंचा बरामद


दिल्ली के साकेत मेट्रो स्टेशन से सीआईएसएफ के जवानों ने देसी तमंचा और जिंदा कारतूस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. व्यक्ति का नाम मुनीम आजाद बताया जा रहा है. जो मथुरा का रहने वाला है.

अतीक को नैनी जेल से अहमदाबाद भेजा जाएगा


सुप्रीम कोर्ट ने बाहुबली नेता व पूर्व सपा सांसद अतीक अहमद को नैनी जेल से गुजरात के अहमदाबाद जेल में ट्रांसफर किया. अतीक अहमद पर पिछले साल जेल में रहते हुए एक व्यापारी को अपहरण करने और जेल लाकर पिटाई करवाने का आरोप है. कोर्ट ने इस मामले को CBI जांच करने का आदेश दिया है. इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने अतीक अहमद के खिलाफ लंबित 106 केस के स्टेटस को लेकर रिपोर्ट मांगी. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही अतीक अहमद को बरेली जेल से नैनी जेल में ट्रांसफर किया जाएगा.

दबंगों ने दंपति पर किया कातिलाना हमला


कौशाम्बी। कौशाम्बी के पूरामुफ्ती इलाके के उजिहिनी खालसा गांव में दबंगों ने एक दंपति पर कातिलाना हमला किया है. इस हमले में पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अवैध संबंधों के चलते घटना हुई है ऐसा बताया जा रहा है.

सपा के आरोपों का बीजेपी ने किया पलटवार


EVM को लेकर समाजवादी पार्टी के आरोपों पर BJP ने पलटवार किया है. कानून मंत्री बृजेश पाठक ने कहा है कि समाजवादी पार्टी हार से बौखला गई है. जब भी सपा हारने लगती है तो वह ईवीएम पर सवाल उठाती है. बीजेपी की लहर है.

बैंक में लगी आग



नोएडा। नोएडा में भीषण गर्मी के चलते सेक्टर 6 स्थित केनरा बैंक में की शाखा में आग लग गई. मौके पर दमकल की 6 गाड़ियां आग बुझाने का प्रयास कर रही है. बैंक के जरूरी कागजात जलकर खाक हो गए.

बरेली में 11 बजे तक 22% मतदान.

6 साल की बच्ची से गैंगरेप


प्रयागराज। प्रयागराज में 6 साल की बच्ची से तीन नाबालिगों ने किया गैंग रेप. आरोपी बच्चों की उम्र 11 साल से भी कम बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपियों को बाल संरक्षण गृह भेज दिया गया है.

मायावती की रैली आज


हरदोई। यूपी के हरदोई में मायावती आज जनसभा को संबोधित करेंगी. बसपा सुप्रीमो अपनी जनसभा में मिश्रिख और हरदोई के प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की अपील करेंगी. हरदोई के बालामऊ में जनसभा का आयोजन किया गया है.

पीठासीन अधिकारी की मौत


बरेली। बरेली की आंवला लोकसभा की फरीदपुर विधानसभा के खजुरिया संपत गांव में पीठासीन अधिकारी की मौत हो गई. मौत की वजह दिल का दौरा पड़ना बताई जा रही है. अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई.

First Published : 23 Apr 2019, 09:58:17 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो