logo-image

कानपुर में भीड़ हुई फिर हमलावर, मास्क के लिए टोकने पर पुलिस टीम पर किया हमला

उत्तर प्रदेश के कानपुर से बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां कुछ लोगों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया. पूरा मामला कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव का है. जहां एक शराब के ठेके पर पुलिस टीम पर हमला कर दिया.

Updated on: 21 May 2021, 10:13 AM

कानपुर:

उत्तर प्रदेश के कानपुर से बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां कुछ लोगों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया. पूरा मामला कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव का है. जहां एक शराब के ठेके पर पुलिस टीम पर हमला कर दिया. दरअसल, पुलिस ने वहां खड़े गांव के युवकों को लॉकडाउन उल्लंघन और मास्क लगाने के लिए टोका था.  आरोप है कि विवाद बढ़ने पर गांव के प्रधान पुत्रों ने साथियों के साथ पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इस दौरान मौजूद दरोगा ने भी अपने सिपाहियों को नहीं बचाया और पुलिस पर हमला जारी रहा.

वीडियो में  देखा जा सकता है कि कैसे दरोगा भाग कर अपनी जान बचाते दिख रहे हैं. विवाद इतना बड़ गया की घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र की पूरी पुलिस फोर्स और पीएसी को मोर्चा संभालना पड़ा.

बता दें कि इससे पहले दो जुलाई 2020 की रात को बिकरू गांव में विकास दुबे के घर दबिश देने पहुंची पुलिस की टीम पर घात लगाकर बैठे बदमाशों ने हमला कर दिया था.  इस एनकाउंटर में सीओ देवेंद्र मिश्रा समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. विकास दुबे के ही एक रिश्तेदार राहुल तिवारी नाम के शख्स ने विकास दुबे के खिलाफ मुकदमा लिखाया था.  उसी की शिकायत पर पुलिस पार्टी दबिश देने के लिए बिकरू गांव पहुंची थी.